नुसरत जहां अस्पताल से लौटीं घर, परिवार ने खारिज की 'ड्रग्स ओवरडोज' की सभी अफवाहें

एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पति की बर्थडे पार्टी के बाद अस्पताल में भर्ती हो गई थीं, हालांकि अब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

नुसरत जहां अस्पताल से लौटीं घर, परिवार ने खारिज की 'ड्रग्स ओवरडोज' की सभी अफवाहें

नुसरत जहां (Nusrat) अस्पाल से हुईं डिस्चार्ज

खास बातें

  • नुसरत जहां अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज
  • पति की बर्थडे पार्टी के बाद पड़ी थीं बीमार
  • ड्रग्स के ओवरडोज की उड़ी थीं अफवाहें
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को सोमवार शाम अस्पताल से छुट्टी मिल गई. सांस लेने में तकलीफ के कारण एक दिन पहले शहर के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था. शहर के जिस निजी अस्पताल में नुसरत को भर्ती कराया गया था, वहां के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नुसरत (Nusrat Jahan) के स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. उन्होंने कहा, 'उनकी दवा चलती रहेगी और आराम करना होगा.' परिवार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को सांस लेने में तकलीफ के कारण रविवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

सलमान खान ने फैन्स को दे डाली सलाह, बोले- इस चीज का नहीं करें इस्तेमाल, वर्ना लीवर और किडनी...

परिवार वालों ने कहा कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को अस्थमा की समस्या पहले भी रह चुकी है. हालांकि, पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाने के बाद नुसरत ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली, जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई. उन्होंने बताया, 'नुसरत को रात में साढ़े नौ बजे शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और शीघ्र ही उनका उपचार शुरू कर दिया गया.'

कुमार विश्वास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को दी पॉलिटिक्स जॉइन करने की सलाह, तो एक्ट्रेस ने दे डाला ऐसा जवाब....देखें Tweet


वहीं, नुसरत (Nusrat Jahan) जहां के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही रूमर्स उड़ रहे थे कि एक्ट्रेस ड्रग्स लेने की वजह से बीमार पड़ गई हैं. ड्रग्स की ओवरडोज के कारण ही नुसरत को अस्पताल कराया गया है. हालांकि इन सभी अफवाहों को परिवार ने गलत बताया है. बता दें, एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां ने इस साल लोकसभा चुनाव में बसीरहाट में तीन लाख से ज्यादा मतों से जीत हासिल की थी. जून में उन्होंने उद्यमी निखिल जैन से शादी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...