नोट कर लीजिए डेट और टाइम, 27 सितंबर 11 बजे आ रहा है टाइगर

टाइगर का मैसेज वीडियो में एजेंट टाइगर के रूप में सलमान खान एक महत्वपूर्ण संदेश देंगे. सलमान ने एक था टाइगर के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत की और आज यह फ्रेंचाइजी कितनी बड़ी हो गई है, इसे आकार देने में उन्होंने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

नोट कर लीजिए डेट और टाइम, 27 सितंबर 11 बजे आ रहा है टाइगर

27 सितंबर 11 बजे आ रहा है टाइगर 3 का टीजर

नई दिल्ली:

अपने कैलेंडर चिह्नित करें!! यशराज फिल्म्स कल सुबह 11 बजे टाइगर का मैसेज रिलीज करने के लिए तैयार है, जो कि टाइगर 3 के ट्रेलर का पूर्ववर्ती वीडियो है! यह टाइगर 3 के प्रचार अभियान की शुरुआत का प्रतीक है क्योंकि फिल्म बड़ी दिवाली रिलीज विंडो पर अपनी नजरें गड़ाए हुए है. दिलचस्प बात यह है कि कल वाईआरएफ का स्थापना दिवस है, जो महान फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की जयंती है. उनके बेटे, आदित्य चोपड़ा ईंट दर ईंट वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं और सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 इस फ्रेंचाइजी की अगली बड़ी फिल्म है.

टाइगर का मैसेज वीडियो में एजेंट टाइगर के रूप में सलमान खान एक महत्वपूर्ण संदेश देंगे. सलमान ने एक था टाइगर के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत की और आज यह फ्रेंचाइजी कितनी बड़ी हो गई है, इसे आकार देने में उन्होंने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. तो, YRF स्पाई यूनिवर्स की घटनाओं की अगली सीरीज को उजागर करने के लिए सभी की निगाहें टाइगर 3 पर हैं. टाइगर 3 का निर्देशन वाईआरएफ के घरेलू फिल्म मेकर मनीष शर्मा ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि फिल्म टाइगर 3 को नवंबर 13 को सोमवार के दिन रिलीज किया जाएगा. इस तरह यशराज फिल्म्स सलमान खान के साथ हिंदी सिनेमा की पहले दिन की रिकॉर्ड कमाई की तैयारी के लिए कमर कसे हुए है. टाइगर 3 सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसको लेकर भाईजान और मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं. टाइगर 3, जो टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं को फॉलो करती है, एक शानदार एक्शन मनोरंजक फिल्म देखने का शानदार वादा है जिसे लोगों ने पहले स्क्रीन पर कभी नहीं देखा है.'