Nora Fatehi के इस फनी अंदाज़ को देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, देखें Viral Video

नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही फनी वीडियो शेयर किया है. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. नोरा के एक्सप्रेशन लोगों को दीवाना बना रहे हैं. इस वीडियो में वह Marce Pedrozo के साथ नजर आ रही हैं.

Nora Fatehi के इस फनी अंदाज़ को देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, देखें Viral Video

Nora Fatehi viral most funny video watch viral video here

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांसिंग मूव्स और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने डांस और स्टाइल से सभी की दीवाना बना दिया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में नोरा (Nora Fatehi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह Marce Pedrozo के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही फनी वीडियो शेयर किया है. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. नोरा के क्यूट एक्सप्रेशन लोगों को दीवाना बना रहे हैं. इस वीडियो में वे Marce Pedrozo के साथ नजर आ रही हैं. नोरा ने वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- "बुकिंग के लिए मौजूद लॉकडाउन में हाइप अप करने के लिए हैप्पी संडे." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अभी तक 3 लाख से ज्यादा  लाइक्स आ चुके हैं. फैंस को नोरा का यह फनी अंदाज काफी पसंद आया.

इससे पहले नोरा ने एक वीडियो और शेयर किया था जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. जिसमें वे फैंस को डांस मूव्स सिखाती नजर आ रही हैं. इन दिनों इंस्टाग्राम पर सबसे ट्रेंडिग रील Cardi B के सॉन्ग Big Bag Bussin का चल रहा है. इस गाने पर सेलेब्स भी जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं. वहीं अब इस पर डांसिंग क्वीन नोरा  (Nora Fatehi) ने गजब के डांलिंग स्टेप्स अपने चाहने वालों के साथ साझा किए हैं. कमेंट में फैंस उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. नोरा ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फैंस को उम्मीद है कि इस फिल्म में नोरा का धमाकेदार डांस देखने को मिलेगा.