Nora Fatehi ने शॉर्ट्स पहन अंग्रेजी गाने पर किया अतरंगी डांस, तहलका मचा रहा Video 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा को अंग्रेजी गाने पर डांस करते देखा जा सकता है.

Nora Fatehi ने शॉर्ट्स पहन अंग्रेजी गाने पर किया अतरंगी डांस, तहलका मचा रहा Video 

नोरा फतेही का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नोरा फैन्स के बीच अपने स्टाइल, फैशन और डांस के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ो में फैन्स हैं जो उनकी हर पोस्ट को लाइक करते हैं. नोरा भी फैन्स के साथ अपनी हर गतिविधि शेयर करती रहती हैं. इसी बीच नोरा फतेही का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें अंग्रेजी गाने पर जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है. वहीं उनके लुक की बात करे तो उन्होंने ब्लू कलर का शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप पहना हुआ है. इस वीडियो में नोरा का काफी शानदार लग रहा है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये डांस वीडियो फिल्मफेयर नाम के एक पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर नोरा के फैन्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'बहुत शानदार डांस', तो दूसरे ने लिखा है 'क्या बात है डांस स्टेप जबरदस्त'. इसी के साथ उनके इस वीडियो पर 50 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आईं थीं. वहीं अब सोर्स की माने तो वे अब 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म में नजर आएंगी. फैंस  को उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.