नोरा फतेही को सिर्फ युवा ही नहीं बल्कि बच्चे भी खूब कर रहे पसंद, देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. युवा ही नहीं बल्कि बच्चे भी उनके डांस वीडियो को खूब पसंद करते हैं.

नोरा फतेही को सिर्फ युवा ही नहीं बल्कि बच्चे भी खूब कर रहे पसंद, देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने परफॉर्मेंस से सभी के दिल में एक खास जगह बनाई है. नोरा फतेही के डांस और परफॉर्मेंस के सभी कायल हैं. नोरा के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं पूरे वर्ल्ड में है इसमें खास बात यह भी उनके फैंस सिर्फ युवा ही नहीं छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) नन्हें बच्चों को भी उतनी ही पसंद है जितनी युवाओं को. हाल ही में कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छोटे बच्चों के कुछ मजेदार वीडियो वायरल हुए हैं. इन सब वीडियो में एक बात समान है और वो है नोरा फतेही (Nora Fatehi).

इन दो वीडियो में आप देख कर यह अंदाजा लगा सकते है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) को बच्चे कितना पसंद करते हैं. एक वीडियो में एक बच्ची से सवाल किया गया कि आपका पसंदीदा एक्टर कौन है, तो उस बच्ची ने जवाब दिया कि उसे नोरा पसंद है और आलिया भट्ट. इस पर सामने से एक और सवाल पूछा गया कि दोनों में से फेवरेट कौन है ? उस पर बच्ची ने जवाब दिया पहली नोरा है दूसरी आलिया.

एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमे एक बच्चा जो कि 2 से 3 साल का है वह टीवी स्क्रीन के सामने नोरा फतेही (Nora Fatehi) की फिल्म से 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के 'गर्मी' सॉन्ग पर उनका स्टेप बहुत ही प्यारे अंदाज से करने की कोशिश कर रहा है. यह तो बात हुई सिर्फ दो वीडियो की, लेकिन सोशल प्लेटफॉर्म पर आपको कई ऐसे नन्हें फैन्स मिल जाएंगे जो नोरा को खूब चाहते है और नोरा जैसे डांस भी करना चाहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ महीने पहले नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने पेरिस के ओलंपिया में, पिंक फ़्लॉइड, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, मैडोना और टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट की जगह परफॉर्म किया था. 
यह नोरा का पहला म्यूजिक कॉन्सर्ट था और उन्होंने "दिलबर", "साकी साकी", "कमरिया" और "एक तो कम ज़िंदगानी" जैसे सॉन्ग्स को गाया था. यह एक हॉउसफुल शो था, जिसमें भारत, मध्य पूर्व और मोरक्को के दर्शक आये हुए थे. उन्होंने अपने एलबम से अंग्रेजी सॉन्ग "पेपेटा" और "दिलबर" का अरबी संस्करण भी गाया.  इन सभी को देखते हुए लगता है नोरा एक ग्लोबल स्टार बन गई हैं.