नोरा फतेही ने 'वन डांस' सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने 'वन डांस' सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नोरा फतेही अकसर अपने डांस और अंदाज से बॉलीवुड की फिल्मों में तो धमाल मचाती ही हैं, साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी चर्चा में बनी रहती हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में इंग्लिश सॉन्ग 'वन डांस' (One Dance) पर धमाल दिखाई दे रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके डांस वीडियो की लोकप्रियता का यह आलम है कि कुछ ही देर में इसे ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस के डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. फैन्स उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि बिग बॉस से नोरा फतेही (Nora Fatehi) का करियर शुरू हुआ था, जिसके बाद उन्हें कई गानों में देखा गया है. खासकर 'दिलबर' सॉन्ग ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है. नोरा हाल ही में छोड़ देंगे' सॉन्ग में नजर आई थीं. इससे पहले नोरा 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग में दिखाई दी थीं. नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी.