नोरा फतेही और नताशा स्टेनकोविक के बीच 'साकी साकी' पर हुई कांटे की टक्कर, 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हार्दिक पांड्या की मंगेतर और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही और नताशा स्टेनकोविक के बीच 'साकी साकी' पर हुई कांटे की टक्कर, 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के बीच हुई डांस की कड़ी टक्कर

खास बातें

  • नोरा फतेही और नताशा स्टानकोविक के बीच हुई डांस की कड़ी टक्कर
  • 'साकी-साकी' पर डांस करती नजर आईं नोरा और नताशा
  • नोरा फतेही और नताशा स्टेनकोविक का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने धमाकेदार डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. अपने डांस से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में भी जबरदस्त पहचान बनाई हुई है. वहीं, हाल ही में नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हार्दिक पांड्या की मंगेतर और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों ही एक्ट्रेस धमाकेदार अंदाज में एक-दूसरे को टक्कर देती दिखाई दे रही हैं. डांस करते हुए नोरा फतेही और नताशा स्टेनकोविक का अंदाज भी तारीफ के लायक है. 


नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो नच बलिए 9 के सेट का है, जहां दोनों एक्ट्रेस के बीच डांस को लेकर मुकाबला होता है. दोनों ही एक्ट्रेस बॉलीवुड के धमाकेदार गाने साकी-साकी पर अपना जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. नोरा और नताशा का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन यह लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी है. खास बात तो यह है कि वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फैंस भी नताशा और नोरा के वीडियो को लेकर उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस वीडियो में जहां येलो टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं तो वहीं नताशा स्टानकोविक पिंक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, नताशा स्टेनकोविक की बात करें तो वह एक्ट्रेस के साथ- साथ एक डांसर और मॉडल भी हैं. उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं.