कभी देखी है ऐसी वरमाला, एक दूसरे से इतना दूर खड़े रहे दूल्हा-दुल्हन, उछल-उछलकर एक दूसरे के गले में डाली माला

शादी में कोई फॉग या फूलों की बारिश के बीच वरमाला पहनता है. लेकिन एक वरमाला ऐसी भी हुई जिसमें दूल्हा और दुल्हन ने मुस्कुराना भी जरूरी नहीं समझा. वरमाला पहनाई भी तो ऐसे उछाल कर जैसे बास्केटबॉल उछाल रहे हों.

कभी देखी है ऐसी वरमाला, एक दूसरे से इतना दूर खड़े रहे दूल्हा-दुल्हन, उछल-उछलकर एक दूसरे के गले में डाली माला

वरमाला का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शादी कहीं भी हो किसी की भी हो, उसमें वरमाला पहनाने का मौका खास होता है. जिस पर शादी में शामिल हुए हर गेस्ट की नजर टिकी होती है. अब तो इस रस्म को खास बनाने के लिए भी बहुत सारे अरेंजमेंट्स होते हैं. कोई रोटेटिंग स्टेज पर वरमाला पहनाता है. कोई फॉग या फूलों की बारिश के बीच वरमाला पहनता है. लेकिन एक वरमाला ऐसी भी हुई जिसमें दूल्हा और दुल्हन ने मुस्कुराना भी जरूरी नहीं समझा. वरमाला पहनाई भी तो ऐसे उछाल कर जैसे बास्केटबॉल उछाल रहे हों. इस इंस्टाग्राम हैंडल ने वरमाला का ये फनी वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में स्टेज पर खड़े दूल्हा दुल्हन नजर आ रहे हैं. दोनों के हाथ में वरमाला. उम्मीद तो यही थी कि दुल्हन शरमाते हुए दूल्हे के गले में वरमाला डालेगी या दूल्हे के दोस्त जब वरमाला के लिए दुल्हन आगे आएगी, तब उसे गोद में उठा लेंगे. लेकिन इस वरमाला में ऐसा कुछ नहीं हुआ. ऐसी यादगार मस्तियां होना तो दूर वरमाला के दौरान खुद दूल्हा दुल्हन ने एक दूसरे के नजदीक आना जरूरी नहीं समझा. दोनों एक दूसरे से एक हाथ से ज्यादा की दूरी पर खड़े रहे. इसी तरह दोनों ने एक दूसरे से दूर खड़े होकर, उछल-उछलकर एक दूसरे को वरमाला पहनाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरमाला के इस फनी वीडियो को देखकर नेटिजन्स खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. खुद वीडियो शेयर करने वाले इंस्टाग्राम हैंडल ने लिखा है कि जब पैरेंट्स कहें कि गेस्ट के सामने एक दूसरे को नो टचिंग. साथ ही लिखा है कि जब आपको ये पता हो कि आपको एक आंटी बुरी तरह घूर रही हैं. एक यूजर ने लाफिंग इमोजी के साथ लिखा कि लगता है जबरदस्ती शादी हो रही है. एक यूजर ने लिखा कि दूल्हा दुल्हन एक दूसरे से खुश नहीं हैं.