मौनी रॉय ने मोहन सिस्टर्स के साथ करिश्मा कपूर के गाने पर किया खूबसूरत सा डांस, देखें Video

'डांस इंडिया डांस' शो चर्चा में आए पुनीत पाठक (Punit Pathak) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधि मूनी (Nidhi Moony) से हाल ही में शाची रचाई है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के वीडियो और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं.

मौनी रॉय ने मोहन सिस्टर्स के साथ करिश्मा कपूर के गाने पर किया खूबसूरत सा डांस, देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने मोहन सिस्टर्स के साथ करिश्मा कपूर के गाने पर किया डांस

खास बातें

  • मौनी रॉय का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • मौनी रॉय ने शक्ति और मुक्ति मोहन के साथ डांस करते हुए शेयर किया वीडियो
  • पुनीत पाठक और निधि की रिसेप्शन पार्टी का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'डांस इंडिया डांस' शो से चर्चा में आए पुनीत पाठक (Punit Pathak) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधि मूनी (Nidhi Moony) से हाल ही में शाची रचाई है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के वीडियो और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं. पुनीत पाठक (Punit Pathak) की शादी में उनके करीबी दोस्तों में से भारती सिंह, बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और मोहन सिस्टर्स ने भी शिरकत की. रिसेप्शन पार्टी के दौरान मौनी रॉय और मोहन सिसटर्स का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में मौनी राय (Mouni Roy) और शक्ति मोहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की फिल्म का गाना 'प्यार दिलों का मेला है' गाने पर धमाल मचाते हुए नजर आ रही हैं.  मौनी रॉय (Mouni Roy) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में मुक्ति मोहन और शक्ति मोहन, मौनी रॉय के साथ खूबसूरत अंदाज में अंदाज करती हुई नजर आ रही हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) के इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि मौनी रॉय और पुनीत पाठक (Punit Pathak) बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. पुनीत पाठक और निधि मूनीकी रिसेप्शन पार्टी की भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों 'कुछ कुछ होता है' गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रे, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.