Holi 2020: निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा संग मनाई होली, अंबानी की पार्टी में दिखा जबरदस्त अंदाज... देखें Video

Holi 2020: अंबानी (Ambani's Holi Bash) की होली सेलिब्रेशन पार्टी में निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने की जमकर मस्ती, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो.

Holi 2020: निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा संग मनाई होली, अंबानी की पार्टी में दिखा जबरदस्त अंदाज... देखें Video

निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अंबानी की होली पार्टी में पहुंचे निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा
  • होली पार्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • निक जोनास ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

भारत में जहां होली (Holi 2020) को लेकर लोगों की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, वहीं, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) रंगों से भरा ये त्यौहार अपनी परिवार और दोस्तों संग सेलिब्रेट करने के लिए पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ भारत पहुंची. इस दौरान निक जोनास और प्रियंका ने अंबानी की होली पार्टी में हिस्सा लिया. अब अमेरिकी सिंगर निक जोनास ने अंबानी की होली सेलिब्रेशन पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फैन्स के साथ शेयर की है. इन तस्वीरों में निक प्रियंका के साथ जमकर होली का मजा लूटते नजर आ रहे हैं. अंबानी (Ambani Holi Celebration Party) की इस पार्टी में निक और प्रियंका के अलावा कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. 

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने पहले दिन की तूफानी शुरुआत, कमा डाले इतने करोड़

जरीन खान ने पंजाबी सॉन्ग पर दिखाया नया अंदाज, इंटरनेट पर Video ने मचाई धूम

co25tn9g

होली की इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए निक जोनास (Nick Jonas) ने कैप्शन में लिखा, "मेरी पहली होली (पांच दिन पहले). अपने दूसरे घर भारत में सबके साथ होली सेलिब्रेट करने में बहुत मजा आया." निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैन्स भी इन दोनों के फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फोटो में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आ रही हैं. 

कैटरीना कैफ समुद्र किनारे खेल रही थीं ये गेम, अक्षय कुमार के एक इशारे में मार ली बाजी- देखें Video

13h9vf18

rcs24fbo

87nsdiqg

pn16nrkg


बता दें, अंबानी (Ambani's Party) की होली सेलिब्रेशन पार्टी में कई सितारे शामिल हुए. जिनमें निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल (Vicky Kaushal), जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez), राजकुमार राव, हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), डायना पेंटी और अरमान जैन जैसे सितारों के नाम शामिल हैं. इस पार्टी के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...