प्रियंका चोपड़ा के दिवाली लुक को देख निक जोनस भी रह गए हैरान, कमेंट में कही पत्नी के लिए खास बात 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra photo) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका का लुक देखने लायक है.

प्रियंका चोपड़ा के दिवाली लुक को देख निक जोनस भी रह गए हैरान, कमेंट में कही पत्नी के लिए खास बात 

प्रियंका चोपड़ा के दिवाली लुक को देख निक जोनस भी रह गए हैरान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वे एथनिक वियर में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीरों ने धूम मचा दी है. फैंस ही क्या निक भी इन तस्वीरों के दीवाने हो गए हैं.

निक जोनस ने जमक की तारीफ 
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra photo) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका का लुक देखने लायक है. वे ऑफ व्हाइट कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं. इस आउटफिट के साथ ही उन्होंने चोकर भी कैरी किया है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ वे लिखती हैं. "सभी को दीपावली की शुभकामनाएं... प्यार, रोशनी और खुशियां उत्सव को बहुत कृतज्ञता के साथ मनाएं यह प्यार से भरा रहे" इस तस्वीर पर उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) ने कमेंट कर तारीफ की है निक ने फायर इमोजी बना कर खास कमेंट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट कर काम कर रही हैं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के काम की बात करें तो वे इस समय अमेजम प्राइम की सीरीज 'सीटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वे 'द मैट्रिक्स 4' और 'टेक्स्ट फॉर यू' में भी नजर आएंगी.