Netflix लेकर आया है हंसी मजाक से भरी चैंपियनशिप 'कॉमेडी प्रीमियर लीग' 20 अगस्त को होगा प्रीमियर- देखें ऑडिशन क्लिप

अगर हंसना एक अच्छी एक्सरसाइज है तो नेटफ्लिक्स आपके लिए कुछ ऐसी ही एक्सरसाइज लेकर आया है. जी हां, नेटफ्लिक्स (Netflix) लाया है. सबसे अच्छा, मजेदार और मनोरंजक शो जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा

Netflix लेकर आया है हंसी मजाक से भरी चैंपियनशिप 'कॉमेडी प्रीमियर लीग' 20 अगस्त को होगा प्रीमियर- देखें ऑडिशन क्लिप

Netflix लेकर आया है 'कॉमेडी प्रीमियर लीग' 20 अगस्त को होगा प्रीमियर

नई दिल्ली:

अगर हंसना एक अच्छी एक्सरसाइज है तो नेटफ्लिक्स आपके लिए कुछ ऐसी ही एक्सरसाइज लेकर आया है. जी हां, नेटफ्लिक्स लाया है. सबसे अच्छा, मजेदार और मनोरंजक शो जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. नेटफ्लिक्स की आने वाली कॉमेडी सीरीज कॉमेडी प्रीमियर लीग जिसमें कॉमेडियंस इस चैंपियनशिप का ताज जीतने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे. इतना ही नहीं चैंपियंस हंसी और ठहाके की जोरदार बारिश करते नजर आएंगे. यह एक नए तरीके का कैमेडी शो होगा जो दर्शकों के एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा देगा.

20 अगस्त को होगा प्रीमियर 
बता दें कि इस सीरीज का प्रीमियर 20 अगस्त को होने जा रहा है. इस सीरीज में कभी ना खत्म होने वाले मजेदार चुटकुले सुनने को मिलेंगे. यहां आपको युद्ध, इम्प्रोव, स्किट, स्टैंड-अप, पंचलाइन, प्रेजेंटेशन कॉमेडी के साथ ही कॉमेडी के कई स्टाइल को देखने को मिलेगा. इस सीरीज में मजेदार जोक आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे. यह बाकी कॉमेडी चैंपियनशिप से थोड़ा हटके है. इसमें सभी चार ग्रुप्स में बांटा जाएगा. सभी एक दूसरे के सामने तो होंगे, लेकिन यह कोई बुद्धी और शब्दों की जंग नहीं होगी बल्कि हंसी और चुटकुले के मजेदार तीर छोड़े जाएंगे. हर अगले लेवल पर प्रतियोगिता का स्तर भी बढ़ेगा. टीम के कप्तान के रूप में देखेंगे केनी सेबेस्टियन, मल्लिका दुआ, सुमुखी सुरेश और अमित टंडन. 

मजाक की कोई नहीं होगी सीमा 
ओएमएल द्वारा निर्मित, कॉमेडी प्रीमियर लीग में इन कप्तानों के अलावा आकाश गुप्ता कनीज़ सुरका, प्रशस्ति सिंह, राहुल दुआ, राहुल सुब्रमण्यम, रोहन जोशी, रयताशा राठौर, समय रैना, सुमैरा शेख, सुमुखी सुरेश, तन्मय भट और उरोज अशफाक सहित भारत के कई और प्रसिद्ध कॉमेडियन भी नजर आएंगे. तो इंतजार किस बात का है तैयार हो जाएं एक ऐसी प्रतियोगिता के लिए जहां मजाक की कोई सीमा नहीं होने वाली है. वहीं यह भी देखना होगा की कौन होगा कि कौन जीतेगा सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी टीम का खिताब. अब इस हंसी  मजाक की जंग में कौन जीतेगा इसे जानने की उत्सुकता सभी को है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com