विज्ञापन
Story ProgressBack

शीना बोरा मर्डर केस पर बनी डॉक्युमेंट्री, नेटफ्लिक्स पर इस दिन सामने आएगी पूरी कहानी

आखिरकार शीना बोरा मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की कहानी बताती सीरीज की रिलीज की तारीख अनाउंस कर दी है.

Read Time: 3 mins
शीना बोरा मर्डर केस पर बनी डॉक्युमेंट्री, नेटफ्लिक्स पर इस दिन सामने आएगी पूरी कहानी
The Indrani Mukerjea Story: Buried Truth
नई दिल्ली:

The Indrani Mukerjea Story: Buried Truth...नेटफ्लिक्स की ये डॉक्यूमेंट्री शीना बोरा हत्याकांड के बारे में खुलकर बात करेगी. सोमवार (29 जनवरी) को नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक पोस्टर रिलीज किया और अनाउंस किया की कि सीरीज का प्रीमियर अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा. पोस्टर में इंद्राणी का चेहरा आधा ढका हुआ दिख रहा है. बता दें कि वह 2012 में शीना बोरा की कथित हत्या के लिए 2015 में सुर्खियों में आई थीं.

इंद्राणी मुखर्जी की कहानी का छुपा हुआ सच

आखिरकार शीना बोरा मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के बारे में सीरीज की रिलीज की तारीख अनाउंस करते हुए नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "एक सनसनीखेज मामला जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. इसका केंद्र था एक परिवार और उसके गहरे रहस्य. 'The Indrani Mukerjea Story: Buried Truth' 23 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है!" नेटफ्लिक्स की ये सीरीज 'अनब्रोकन: द अनटोल्ड' स्टोरी के महीनों बाद आ रही है. किताब में मीडिया एक्सपर्ट से हत्या की आरोपी बनी इंद्राणी अपनी पूरी जिंदगी के साथ-साथ जेल में बिताए छह सालों के बारे में भी बताती हैं. फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं.

डॉक्यूमेंट्री में शीना बोरा की 'सनसनीखेज' हत्या और उसके बाद 2015 में शीना की कथित मां इंद्राणी मुखर्जी की गिरफ्तारी की परतें खोलने का वादा किया गया है जिनकी पहले मीडिया टाइकून पीटर मुखर्जी से शादी हुई थी. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक बयान में कहा, डॉक्यू-सीरीज में इंद्राणी मुखर्जी, उनके बच्चे, सीनियर जर्नलिस्ट और वकील के रोल पर रौशनी डालती है.

नेटफ्लिक्स पर दूसरी रियल क्राइम स्टोरीज

इससे पहले नेटफ्लिक्स पर 'करी और साइनाइड: द जॉली जोसेफ केस' भी है. 2023 की इस डॉक्यूमेंट्री में केरल के एक छोटे से गांव कूडाथाई की एक महिला जॉली जोसेफ की कहानी पेश की गई है. इस महिला ने कथित तौर पर 14 साल में अपने परिवार के छह सदस्यों की हत्या कर दी थी.

डॉक्यु सीरीज में मामले में शामिल कुछ नामों के साइन शामिल हैं. डॉक्यूमेंट्री यह बताती है कि कैसे जॉली जोसेफ जो अब जेल में है, ने परिवार और उसकी प्रॉपर्टी पर कंट्रोल हासिल करने के लिए अपनी सास, अपने ससुर और अपने पति समेत अन्य लोगों की हत्या कर दी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर दिया स्पष्टीकरण ? अब कपल के लिए कही ये बात
शीना बोरा मर्डर केस पर बनी डॉक्युमेंट्री, नेटफ्लिक्स पर इस दिन सामने आएगी पूरी कहानी
T20 World Cup Ind Vs SA: काम आ गए इंडियन फैन्स के टोटके, टीम इंडिया को मिली T20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी
Next Article
T20 World Cup Ind Vs SA: काम आ गए इंडियन फैन्स के टोटके, टीम इंडिया को मिली T20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;