नेहा और आयशा शर्मा लेकर आ रही है पर्सनल लाइफ पर आधारित शो ‘शाइनिंग विथ द शर्मास’

नेहा शर्मा और आयशा शर्मा  कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस की प्रसिद्ध सीरीज की लाइन पर " शाइनिंग विथ द शर्मास” शो लेकर आ रही हैं.

नेहा और आयशा शर्मा लेकर आ रही है पर्सनल लाइफ पर आधारित शो ‘शाइनिंग विथ द शर्मास’

‘शाइनिंग विथ द शर्मास’ में दिखेगी एक्ट्रेसेस की पर्सनल लाइफ का झलक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में कई स्टार बहनों की जोड़ी ने धूम मचाई है और अब इस लिस्ट में नया नाम नेहा शर्मा और आयशा शर्मा का शामिल होने जा रहा है. दोनों बहनों की जोड़ी अपने नए प्रोजेक्ट के साथ चमकने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों बहनें अपने निजी जीवन की कुछ झलक शॉर्ट विडियो के द्वारा एक सोशल मीडिया मंच, जिसे सोशल स्वैग (SocialSwag) कहा जाता है पर दिखाएंगी. फैंस को उनके इस वीडियो का बेसब्री से इंतजार है. 

नेहा और आयशा शर्मा दोनों बहनें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने  अपने फैंस की उत्सुकता और बढ़ाते हुए अपनी टीम के साथ बिना कोई फ़िल्टर और स्क्रिप्ट के बिना, ओरिजनल सामग्री के साथ  कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस की प्रसिद्ध सीरीज की लाइन पर " शाइनिंग विथ द शर्मास” शो बनाया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके घर,  जिम, फोटोशूट्स, कामकाज के स्थल , यहां तक कि रसोई घर में भी जब वें अपना भोजन बना रहीं है उस दौरान, यानी हर जगह कैमरा द्वारा उन्हें फोकस किया गया. उन्होंने आगे यह भी जानकारी दी कि है कि मई के अंत तक यह शो ऑनलाइन मंच यह ऑनएयर होगा. साथ ही हर हफ्ते वे फैंस के लिए कुछ नया पेश करेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा शर्मा  भागलपुर, बिहार की हैं और नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली से फैशन डिज़ाइन का कोर्स किया है. 'कथक' नेहा शर्मा ने कई फिल्मों में काम किया है. उनकी डेब्यू फिल्म क्रूक है और यंगिस्तान, हेराफेरी 3 जैसी फिल्मों के लिए उन्हें जाना जाता है. वहीं उनकी बहन आयशा शर्मा को फिल्म सत्यमेव जयते के लिए जाना जाता है.