सड़क पर बैठ दोस्तों साथ डांस करती नजर आईं नेहा कक्कड़ तो फैन्स बोले- बस यही रह गया था...

नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स भी इस वीडियो को देख हैरान रह गए हैं.

सड़क पर बैठ दोस्तों साथ डांस करती नजर आईं नेहा कक्कड़ तो फैन्स बोले- बस यही रह गया था...

कनाडा के वैंकूवर में लाइव परफॉर्म करेंगी नेहा कक्कड़

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ का नाम आज बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर और हिट सिंगर्स के लिस्ट में आता है. अपनी सुरीली आवाज, प्यारी सी मुस्कुराहट और खूबसूरती के चलते नेहा कक्कड़ अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. खास तौर पर नेहा कक्कड़ के लाइव परफॉर्मेंसेस को फैंस सबसे ज्यादा इंजॉय करते हैं क्योंकि लाइव कॉन्सर्ट में उनके गाने के साथ साथ उनका डांस भी देखने को मिलता है. ऐसे में अगर नेहा कक्कड़ को एक मल्टी टैलेंटेड स्टार कहा जाए तो गलत नहीं होगा.  एक बार फिर नेहा अपनी सिंगिंग का जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कनाडा के शहर वैंकूवर में 3 जुलाई को नेहा कक्कड़ लाइव कॉन्सर्ट करने जा रही हैं.

 कनाडा के वैंकूवर में लाइव परफॉर्म करेंगी नेहा कक्कड़


हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की नेहा कक्कड़ सड़क पर बैठ दोस्तों के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. नेहा अपने नए गाने पर पर खूब इंजॉय कर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा बस यही रह गया था. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है अब ये भी. 

नेहा कक्कड़ 3 जुलाई को वैंकूवर सिटी के ऑर्फियम थिएटर में परफॉर्म करेंगी. जिसे लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं. बता दें क नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. फैन्स उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. नेहा इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पंजाबी गानों से सभी का दिल जीत लेती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'हिट द फर्स्ट केस' फिल्म का प्रचार करते हुए नजर आईं सान्या मल्होत्रा