कोरोना वायरस के बीच Neha Kakkar ले रहीं उत्तराखंड की खूबसूरती का मजा, शेयर कीं दिलकश तस्वीरें  

हाल ही में नेहा ककड़ (Neha Kakkar) का गाना 'Khad Tainu Main Dassa' रिलीज हुआ है, जिसमें रोहनप्रीत सिंह के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है.

कोरोना वायरस के बीच Neha Kakkar ले रहीं उत्तराखंड की खूबसूरती का मजा, शेयर कीं दिलकश तस्वीरें  

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) लेटेस्ट तस्वीरें

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ कर रही हैं उत्तराखंड में एंजॉय
  • फैंस क साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
  • 'खड़ तैनू मैं दस्सा' गाबे के 8 मिलियन व्यूज पूरे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) किसी न किसी वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आए दिन वे अपने फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं अब हाल ही में नेहा (Neha Kakkar Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उत्तराखंड की कई खूबसूरत फोटोज शेयर किए हैं. ये फोटोज फैंस द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर नेहा की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

इस समय नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Photos) उत्तराखंड की खूबसूरती का मजा ले रही हैं. फोटोज में वे पेड़ के पास खड़ी नजर आ रही हैं और खूबसूरत वादियों में ठंडी हवाओं का आनंद ले रही हैं. तस्वीरों में नेहा ब्लैक कलर की टी-शर्ट और लोअर में दिखाई दे रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि कभी वे आसमान की ओर इशारा करती दिख रही हैं तो कभी बहते नदी के पानी को छू प्रकृति की खूबसूरती को महसूस कर रही हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी इस तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि नेहा (Neha Kakkar) बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी सिंगर हैं, जिन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 57.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा कक्कड़ इन दिनों वे इंडियन आइडल सीजन 12 में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. नेहा कक्कड़ पिछले 3 सीजनों से 'इंडियन आइडल' को जज कर रही हैं. हाल ही में उनका गाना 'Khad Tainu Main Dassa' रिलीज हुआ है, जिसमें रोहनप्रीत सिंह के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है. इससे पहले नेहा और रोहनप्रीत 'तू अपना ख्याल रखया कर' और 'नेहू दा व्याह' में साथ देखे गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com