नेहा कक्कड़ का बड़ा बयान, बोलीं- 'मैं नंबर वन हूं, इसलिए लोग मुझसे जलते हैं...'

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके गाने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं

नेहा कक्कड़ का बड़ा बयान, बोलीं- 'मैं नंबर वन हूं, इसलिए लोग मुझसे जलते हैं...'

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके गाने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में उनका नया गाना रिलीज हुआ था. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर गाया था. 'भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)' सॉन्ग ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. प्रोफेशन से इतर नेहा कक्कड़ को कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है. उन्होंने एक इंटरव्यू में इन सब बातों पर खुलकर बातचीत की है. उनकी इन बातों पर फैन्स भी रिएक्शन दे रहे हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस दौरान कहा कि मुझे भी बुरा लगता है, लेकिन बुरा महसूस करने के बाद मैं इसे पीछे छोड़ देती हूं. मुझे लगता है कि ये लोग जो मेरे बारे में बुरा लिख रहे हैं, वे और कोई नहीं, बल्कि जलने वाले लोग हैं. उन्हें लगता है, 'नेहा यहां क्यों है?' जो नंबर वन सिंगर है उसके बारे में लिखेंगे लोग. मैं समझती हूं कि मैं नंबर वन हूं इसलिए लोग मेरे बारे में बातें करते हैं और जलते हैं. उनका मानना है कि वह नफरत करने वालों से नहीं डरती हैं, क्योंकि इनकी संख्या बहुत कम होता है, जबकि प्यार करने वालों की संख्या ज्यादा होती है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में बताया था: "मैंने चाल साल की उम्र में गायकी शुरू की थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या ही कर रही थी. अगर आप मेरे जागरण के फुटेज देखेंगे तो वहां भी मैं पार्टी की तरह ही नजर आ रही हूं. मैं छोटे बच्चों की तरह डांस और भजन गाती थी, और लोग पागल हो जाते थे. मैं तभी से पार्टी कर रही हूं."  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वोड़ अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर एक नया गाना ला रही हैं. गाने का शीर्षक, 'भीगी-भीगी' है. इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं.