Neha Kakkar ने करवाया सड़क के बीचों-बीच फोटोशूट, फैंस ने दी मास्क पहनने की सलाह

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने नया फोटोशूट करवाया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इन फोटोज में वे सड़क के बीचों-बीच बैठी नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar ने करवाया सड़क के बीचों-बीच फोटोशूट, फैंस ने दी मास्क पहनने की सलाह

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) वायरल फोटोशूट

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ की नई तस्वीरें वायरल
  • सड़क के बीचों-बीच करवाया फोटोशूट
  • फैंस ने दी घर पर रहने और मास्क पहनने की सलाह
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज का जादू हर तरफ बिखेर दिया है. उनका कोई भी गाना मिलियन व्यूज से नीचे नहीं जाता. नेहा के गाने के साथ-साथ उनके लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर नेहा (Neha Kakkar) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. फैंस जमकर इन फोटोज पर रिएक्शन दे रहे हैं. नेहा का क्यूट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

फोटोज में देखा जा सकता है कि नेहा (Neha Kakkar Photos) ने ब्राउन कलर का ट्यूनिक आउटफिट पहना हुआ है. वन साइड पर्स, ओपन हेयर और ये क्यूट अंजाद देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इन फोटोज में नेहा सड़क के बीचों-बीच बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई फोटोज शेयर किए हैं और हर एक फोटो में वे डिफरेंट पोज दे रही हैं. नेहा की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, "आप और आपकी आवाज दोनों ही प्यारी हैं". वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा है, "मैडम लॉकडाउन चल रहा है घर पर रहो और प्लीज मास्क लगा लो". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि सिंगर नेहा कक्कड़ अपने फैंस के लिए एक और नया गाना 'Khad Tainu Main Dassa' लेकर आ रही हैं. नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के नए गाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. कपल का नया गाना 18 मई को रिलीज हो रहा है. गाने को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने गाया है. वहीं इस गाने में रजत नागपाल ने म्यूजिक दिया है, जबकि कप्तान ने लिरिक्स लिखे हैं. यह गाना अगम अजीम द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इस गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री पर रिलीज किया जाएगा.