नेहा कक्कड़ पर सासू मां ने यूं लुटाया प्यार, हाथ जोड़े यूं नजर आई सिंगर, देखें वायरल Photos

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनकी सासू मां की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

नेहा कक्कड़ पर सासू मां ने यूं लुटाया प्यार, हाथ जोड़े यूं नजर आई सिंगर, देखें वायरल Photos

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने हाल ही में शादी रचाई है. उनकी शादी की तस्वीरों और वीडियो ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. दोनों ही सितारों ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं. रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने फिर से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनकी सासू मां के बीच मजबूत केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. फैन्स भी इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Neha Kakkar ने पल्लू पकड़कर पंजाबी गाने पर यूं झूमकर किया डांस, रिसेप्शन का Video मचा रहा है धूम

रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) द्वारा शेयर की गई फोटोज में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और अपनी सासू मां से कुछ बातें कर रही हैं. साथ ही नेहा की पीठ पर उनकी सासू मां ने प्यार से हाथ रखा हुआ है. वहीं, नेहा कक्कड़ हाथ जोड़े उनकी तरफ प्यार भरी निगाहों से देख रही हैं.

Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर यूं आए नजर, Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने इस दौरान क्रमश: पिंक कलर का लहंगा और शेरवानी पहनी हुई है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. सिंगर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "लोग अपनी जिंदगी में एक बार सब्यसाची पहनन के लिए मरते हैं. हमें ये ड्रीम आउटफिट सब्यसाची ने खुद गिफ्ट किए हैं. सपने सच होते हैं लेकिन अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं तो वह और बेहतर काम करते हैं."

नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला के फैशन की धूम, पहना 55 लाख का लहंगा और गहने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ हाल ही में रोहनप्रीत सिंह के साथ मुंबई लौटी हैं. नेहा कक्कड़ के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले नेहा और रोहनप्रीत सिंह का 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.