Neha Kakkar काम से ब्रेक लेकर कर रही हैं मेडिटेशन, फैंस बोले- संन्यास लेने का इरादा है क्या

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा समय निकाल कर नेहा उत्तराखंड गई हैं. उनका हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

Neha Kakkar काम से ब्रेक लेकर कर रही हैं मेडिटेशन, फैंस बोले- संन्यास लेने का इरादा है क्या

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

खास बातें

  • वैकेशन पर गई हैं सिंगर नेहा कक्कड़
  • शेयर किया खूबसूरत नजारे का वीडियो
  • जमकर वायरल हुआ नेहा का वीडियो
नई दिल्ली:

सिंगर नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) ने अपनी मैजिकल आवाज का जादू चारो तरफ फैला दिया है. फैंस उनके खुशमिजाज चेहरे और लेटेस्ट वीडियो देखने के लिए उनकी पोस्ट का इंतजार करते हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि नेहा अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं. वे इतनी पॉपुलर हैं कि इंस्टाग्राम पर उनके 58 मिलियन फॉलोअर्स और ट्विटर पर उनके 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. देसी, पंजाबी, बॉलीवुड गाना चाहें कोई भी क्यों ना हो नेहा कक्कड़ अपनी आवाज से गाने में एक अलग ही स्वैग लेकर आती हैं. जो फैंस के काफी रास आता है. वहीं अब अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा समय निकाल कर नेहा उत्तराखंड गई हैं. उनका हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 


वीडियो में नेहा  (Neha Kakkar) नदी किनारे पेड़ की टहनी पर बैठी दिखाई देती हैं. पीछे पहाड़ और हरियाली उनके वीडियो में चार चांद लगा रही है. खास बात तो ये ही कि मात्र 2 घंटे में इस वीडियो को 2.1 मिलियन बार देखा जा चुका है. वहीं नेहा की इस शानदार वीडियो को देखने के बाद फैंस भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'लोग कहते हैं कि तुम चांद जैसी दिखती हो लेकिन आज चांद तुम्हारे जैसा दिख रहा है.' वहीं दूसरे यूजर ने कहा 'संयास लेने का इरादा है क्या ?' फैंस  के साथ ही सेलेब्स भी वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ का रोहनप्रीत के साथ पंजाबी गाना 'Khad Tainu Main Dassa' रिलीज हुआ है. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह ने गाया है. इस गाने में रजत नागपाल ने म्यूजिक दिया है, जबकि कप्तान ने लिरिक्स लिखे हैं. यह गाना अगम अजीम द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इस गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री पर रिलीज किया गया है. इससे पहले नेहा और रोहनप्रीत 'तू अपना ख्याल रखया कर' और 'नेहू दा व्याह' में साथ देखे गए थे.