नेहा कक्कड़ ने उसी शहर में खरीदा खूबसूरत बंगला, जहां एक कमरे में रहता था पूरा परिवार- देखें Photos

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने खूबसूरत बंगले की तस्वीरें फैन्स के बीच शेयर की है. साथ-साथ उन्होंने अपने पुराने घर की फोटो भी शेयर की है.

नेहा कक्कड़ ने उसी शहर में खरीदा खूबसूरत बंगला, जहां एक कमरे में रहता था पूरा परिवार- देखें Photos

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने खरीदा बंगला

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने खरीदा शानदार बंगला
  • शेयर की बंगले की तस्वीरें
  • खूब वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने एक ऐसी जानकारी दी है कि जिसके बाद वो फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने ऋषिकेश में एक बहुत ही शानदार बंगला खरीदा है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. ऋषिकेश बंगले की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने एक इंस्पिरेशनल स्टोरी भी बताई है. नेहा कक्कड़ के बंगले की तस्वीरों को अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

TikTok Viral Video: कमाल आर खान ने बनाया टिकटॉक वीडियो, लोग बोले- 'सारा मूड खराब कर दिया'

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने बंगले की तस्वीरें शेयर करने के साथ पुराने घर की तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा: "यह बंगला हमने ऋषिकेश में खरीदा है और इसके आगे मेरे पुराने घर की तस्वीर है, जहां मैं पैदा हुई और हमारा पूरा परिवार एक कमरे में रहता था. इस कमरे में मम्मी ने टेबल था रखा था, जो हमारा किचन था. और ये कमरा भी हमारा नहीं था बल्कि किराये पर था. अब मैं उसी शहर में अपना बंगला देखती हूं तो इमोशनल हो जाती हूं." नेहा कक्कड़ ने इस तरह अपनी  इंस्पिरेशनल स्टोरी फैन्स से साझा की है.

बेंगलुरु में पुलिस ने क्रेन से हटाई ईसा मसीह की प्रतिमा, तो जावेद अख्तर बोले- मैं नास्तिक हूं, लेकिन मेरा सिर शर्म से...

बता दें कि बीते दिनों नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की खबरें खूब वायरल हुई थीं. उदित नारायण (Udit Narayan) ने अपने पहले इंटरव्यू में नेहा कक्कड़  और आदित्य नारायण की शादी के बारे में बात करते हुए कहा, "आदित्य हमारा इकलौता बेटा है, अगर उसकी और नेहा की शादी की अफवाहें सच होतीं तो मैं और मेरी पत्नी बहुत खुश होते. नेहा बहुत प्यारी बच्ची है और हम उसे अपनी बहू बनाना पसंद करेंगे." बता दें कि जहां नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल शो जज कर रही थीं तो वहीं आदित्य नारायण शो को होस्ट कर रहे थे. इसके अलावा नेहा और आदित्य एक साथ हाल ही में आए गोवा बीच सॉन्ग में भी नजर आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...