Neha Kakkar: डांसिंग क्वीन भी हैं नेहा कक्कड़, 5 डांस Video जब झूमकर नाचीं थीं सिंगर

आज बॉलीवुड की नंबर वन सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का बर्थडे है. नेहा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं.

Neha Kakkar: डांसिंग क्वीन भी हैं नेहा कक्कड़, 5 डांस Video जब झूमकर नाचीं थीं सिंगर

डांसिंग क्वीन भी कहलाती हैं नेहा कक्कड़

खास बातें

  • आज है नेहा कक्कड़ का 33वां जन्मदिन
  • नेहा सिर्फ सिंगिंग नहीं डांसिंग में भी हैं माहिर
  • बॉलीवुड के कई हिट गाने गा चुकी हैं नेहा
नई दिल्ली :

आज बॉलीवुड की नंबर वन सिंगर और सोशल मीडिया क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का बर्थडे है. नेहा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Birthday) बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं. नेहा ने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की इकलौती ऐसी सिंगर हैं, जिनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. ऐसे में इस खास मौके पर हम आपको नेहा (Neha Kakkar Dance) के 5 ऐसे वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जब सिंगर ने अपने डांस से सभी को हैरान कर दिया था.  

1. फिल्म ‘सिंबा' से नेहा कक्कड़ का गाना ‘आंख मारे' काफी हिट रहा था. इस गाने पर डांस करते हुए नेहा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे मेल्विन लुइस के साथ बड़े ही जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई देखी गई थीं.

2. नेहा कक्कड़ का एक और डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था, जिसमें वे एक बार फिर मेल्विन लुइस के साथ अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाने ‘लूडो' पर डांस करती हुई नजर आई थीं.

3. भाई टोनी कक्कड़ के गाने ‘कुर्ता पजामा' पर भी नेहा आदिल खान के साथ शानदार डांस करते हुए नजर आई थीं. इस डांस वीडियो को भी लोगों ने काफी पसंद किया था.

4. इसके अलावा नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Dance Video) का साल 2014 में एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जब उन्होंने वाशरूम में ‘लंदन ठुमकदा' गाने पर जमकर डांस किया था.

5. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का इंडियन आइडल के स्टेज से भी एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में वे शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ ‘कांटे नहीं कटते' गाने पर किलर अंदाज में डांस करती हुई देखी गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com