पैसे मांग रही महिला को कुछ दिए बिना चली गईं नेहा धूपिया, लोग बोले- 'कुछ तो दे ही देती... सच में हद है'

अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ हुआ है. रविवार देर शाम को वह मुंबई में स्पॉट हुईं. उनके साथ पति अभिनेता अंगद बेदी भी थे. वह दोनों अपनी कार में बैठे हुए थे.

पैसे मांग रही महिला को कुछ दिए बिना चली गईं नेहा धूपिया, लोग बोले- 'कुछ तो दे ही देती... सच में हद है'

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बहुत से सितारे अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. यह सितारे गरीब और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए भी हमेशा आगे रहते हैं. हालांकि बहुत बार यह सितारे मदद करने में नाकामयाब होते हैं तो उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है. ऐसे ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ हुआ है. रविवार देर शाम को वह मुंबई में स्पॉट हुईं. उनके साथ पति अभिनेता अंगद बेदी भी थे. वह दोनों अपनी कार में बैठे हुए थे. इसी दौरान पैसे मांगने वाली एक महिला कार के बाहर खड़े होकर नेहा धूपिया से पैसे मांग रही थी, लेकिन अभिनेत्री ने उसे कुछ नहीं दिया.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में नेहा धूपिया कार की आगे वाली सीट पर और अंगद बेदी ड्राइविंग सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान पैसे मांगे वाली महिला नेहा धूपिया से पैसे मांगती हुई दिखाई दे रही है. महिला कहती हैं, 'पैसे देकर जा, कुछ खाना खाना है.'

महिला नेहा धूपिया की फिल्मों की तारीफ भी करती है. हालांकि अभिनेत्री हाथ हिलाते हुए वहां से चली जाती हैं. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. नेहा धूपिया और अंगद बेदी के फैंस के अलावा अन्य सोशल मीडिया यूजर्स भी वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. बहुत से लोगों ने महिला को पैसे न देने पर ट्रोल किया है. एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट में लिखा, 'सच में हद है... कुछ तो दे ही देती.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक और सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अरे 100 रुपये भी नहीं दे सकती क्या ? अन्य शख्स ने कमेंट किया, 'कुछ दे देती तो क्या घट जाता.' और भी कई सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट पर महिला को पैसे न देने पर नेहा धूपिया को ट्रोल किया है. बात करें अभिनेत्री की फिल्मों की तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ए थर्सडे में देखा गया था.