अमिताभ बच्चन के इस गाने को अधूरे पर छोड़कर चली गई थीं नीतू कपूर, पति की याद में फूट-फूटकर रोने लगी थीं एक्ट्रेस

जब नीतू सिंह और ऋषि कपूर की सगाई हुई थी तो ये दोनों एक-दूसरे से दूर नहीं रह पाते थे. ऐसा ही एक किस्सा फिल्म याराना का है.

अमिताभ बच्चन के इस गाने को अधूरे पर छोड़कर चली गई थीं नीतू कपूर, पति की याद में फूट-फूटकर रोने लगी थीं एक्ट्रेस

इस वजह 'याराना' की शूटिंग के दौरान फूट-फूटकर रोने लगी थीं नीतू कपूर, फोटो- youtube/Goldmines Bollywood

नई दिल्ली:

नीतू सिंह और ऋषि कपूर की लव स्टोरी कौन नहीं जानता है. सेट पर अच्छे दोस्त बने थे और फिर एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे. नीतू कपूर फिल्म बॉबी की शूटिंग के दौरान ऋषि कपूर से मिली थीं लेकिन दोनों जहरीला के सेट पर अच्छे दोस्त बन गए थे. पहले नीतू एक दोस्त की तरह ऋषि कपूर की गर्लफ्रेंड के लिए लेटर लिखवाने में मदद करती थीं लेकिन बाद में ये दोनों ही एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. नीतू सिंह और ऋषि कपूर की शादी के लिए घरवाले भी मान गए थे. जब नीतू और ऋषि की सगाई हुई थी तो ये दोनों एक-दूसरे से दूर नहीं रह पाते थे. ऐसा ही एक किस्सा फिल्म याराना का है.

फिल्म याराना की शूटिंग के दौरान रो पड़ी थीं नीतू सिंह 
फिल्म याराना 1981 में आई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अमजद खान, कादर खान, नीतू सिंह, तनुजा और रंजीत अहम किरदार निभाते नजर आए थे. याराना हिट साबित हुई थी. फिल्म का म्यूजिक बहुत पसंद किया गया था. इसके गाने हिट हुए थे. इसके एक सॉन्ग के शूट के दौरान नीतू सिंह खूब रोई थीं.

स्टेडिम में रोने लगी थीं नीतू कपूर
कोलकाता के स्टेडियम में याराना के गाने सारा जमाना की शूटिंग हुई थी. स्टेडियम में शूटिंग के दौरान नीतू सिंह रोने लगी थीं. नीतू की उसी समय ऋषि कपूर से सगाई हुई थी और उनसे दूर नहीं रहना चाहती थीं. उस समय कोलकाता में फोन काम नहीं कर रहे थे और ऋषि कपूर नाराज हो रहे थे कि वो नीतू से मिल या बात नहीं कर पा रहे थे. नीतू को रोता देखकर अमिताभ बच्चन ने उसने पूछा कि वो क्यों रो रही हैं. नीतू ने उनसे कहा कि वो वापस जाना चाहती हैं. जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने प्रोड्यूसर को बुलाया और उनसे कहा कि वो मुंबई के लिए टिकट बुक करें और वो बिना नीतू के गाने को शूट करना मैनेज कर लेंगे. नीतू के जाने के बाद पूरा गाना बदल गया था. इसी वजह से गाने में आधे तक ही नीतू कपूर नजर आईं हैं.

साल1980 में हुई थी शादी 
बता दें ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने 22 जनवरी 1980 को शादी की थी. शादी के बाद इनके दो बच्चे रिद्धिमा और रणबीर हुए थे. दोनों बच्चे बड़े हो चुके हैं और इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं. रणबीर तो कई सालों ने इंडस्ट्री में हैं और रिद्धिमा हाल ही में डेब्यू करने जा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान