रणबीर-आलिया की शादी पर नीतू कपूर ने तोड़ी चुप्पी बोलीं - 'होगी' दोनों एक दूसरे के लिए ही तो... 

नीतू आलिया और रणबीर की शादी के बारे में कहती हैं की 'जब यह सब होगा तब मैं जोरों से चिल्लाकर इसका ऐलान करना चाहूंगी

रणबीर-आलिया की शादी पर नीतू कपूर ने तोड़ी चुप्पी बोलीं - 'होगी' दोनों एक दूसरे के लिए ही तो... 

रणबीर-आलिया की शादी पर नीतू कपूर ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्लीं:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इन दिनों जमकर सुर्खियां बोटर रही है. इंटरनेट पर दोनों की शादी को लेकर जमकर अफ़वाहें भी फैल रही हैं, लेकिन अब इन अफ़वाहों के बीच नीतू कपूर का एक बयान आया है. दरअसल ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नीतू कपूर ने अपने दिल की बात कह दी है. जिसे सुन रणबीर और आलिया के फैंस उनकी शादी का इंतजार ही नहीं कर पा रहे हैं. इंटरनेट पर तो आलिया रणबीर के वेडिंग डेट और गेस्ट लिस्ट भी जमकर वायरल हो रही है.

नीतू आलिया और रणबीर की शादी के बारे में कहती हैं की 'जब यह सब होगा तब मैं जोरों से चिल्लाकर इसका ऐलान करना चाहूंगी, लेकिन आजकल के बच्चे थोड़ा अलग हैं. दोनों की अपनी निजी जिंदगी है. वैसे तो दोनों कब शादी कर लें नहीं पता, लेकिन हां मैं इतना कहूंगी की शादी जल्द ही होगी, और ये जल्द ही हो ऐसी मैं कामना करूंगी'. 

इसके बाद जैसे ही नीतू से आलिया के बारे में पूछा गया तो वे कहती हैं की 'आलिया भट्ट एक अच्छी लड़की है. वह एक अच्छी इंसान है. वे बस एक दूसरे के लिए ही बने हैं. उन दोनों की कई सारी चीजें समान हैं. वहीं वे रणबीर के बारे में कहती हैं कि रणबीर एक साफ दिल के इंसान हैं. वे हर चीज को सकारात्मक तरीके से देखते हैं. वे किसी के लिए भी ईर्ष्या की भावना नहीं रखते हैं. वहीं आलिया भी ऐसी ही हैं'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही नीतू कपूर कहती हैं की मेरा मेरी सास के साथ रिश्ता काफी अच्छा था.  वैसी ही मैं कामना करती हूं की आलिया के साथ भी मेरा वैसा ही रिश्ता बने.