विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2022

इस एक्ट्रेस को सैलरीड वाइफ बनाना चाहता था एक बिजनसमैन, ऑफर किए थे इतने लाख रुपये महीना

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं. वह ओए लक्की लक्की ओए, गरम, मसाला और 13 बी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खुद की जगह बनाने के लिए नीतू चंद्रा काफी संघर्ष करना पड़ा है.

इस एक्ट्रेस को सैलरीड वाइफ बनाना चाहता था एक बिजनसमैन, ऑफर किए थे इतने लाख रुपये महीना
नीतू चंद्रा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं. वह ओए लक्की लक्की ओए, गरम, मसाला और 13 बी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खुद की जगह बनाने के लिए नीतू चंद्रा काफी संघर्ष करना पड़ा है. ऐसे में अब उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े अपने एक बुरे अनुभव को शेयर किया है. नीतू चंद्रा ने बताया है कि एक बार एक बिजनसमैन ने उन्हें सैलरीड वाइफ (पैसे लेकर पत्नी बनना) बनने का ऑफर दिया है. अभिनेत्री को बिजनसमैन ने बदले में 25 लाख रुपये देने को कहा था. 

नीतू चंद्रा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें बताईं. अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए नीतू चंद्रा ने एक बिजनसमैन का जिक्र किया. उन्होंने कहा, 'मेरी कहानी एक सफर कलाकार की असफल कहानी है. मैंने 13 नेशनल पुरस्कार विजेता जीते और बड़ी फिल्मों में काम किया है. लेकिन आज मेरे पास काम वहीं है.'

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मुझसे एक बड़े बिजनसमैन ने कहा था कि वो मुझे 25 लाख रुपये प्रति महीने देगा. अगर मैं उसकी सैलरीड वाइफ बनना चाहूंगी। मेरे पास न तो पैसा है और न ही काम है. मुझे डर लगने लगा था. इतना काम करने के बाद भी मुझे ऐसा लगता जैसे मेरी यहां किसी को जरूरत नहीं है. एक कास्टिंग डायरेक्टर, काफी बड़ा नाम है, लेकिन मैं नाम नहीं बोलना चाहती हूं. ऑडिशन के एक घंटे बाद ही उसने मुझे बोला माफ करना बात नहीं बन पाएगी.  आप मेरा ऑडिशन लेते हो और फिर रिजेक्ट कर देते हो ताकि आप मेरा आत्मविश्वास तोड़ सके?'

इसके अलावा नीतू चंद्रा ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड फिल्म नेवर ब्रेकडाउन : रीवोट से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है. इससे पहेल नीतू चंद्राा को साल 2017 में दो तमिल फिल्मों में देखा गया था. उन्होंने साल 2005 में अभिनेता अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'गरम मसाला' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. 

'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन के लिए 'सुपरस्टार सिंगर' शो में पहुंचे दिशा पटानी और अर्जुन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
इस एक्ट्रेस को सैलरीड वाइफ बनाना चाहता था एक बिजनसमैन, ऑफर किए थे इतने लाख रुपये महीना
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;