विज्ञापन
This Article is From Mar 15, 2022

महिलाओं को उनके कपड़ों के लिए जज करने वाले ट्रोल्स को नीना गुप्ता का करारा जवाब, कहा- मैंने संस्कृत से एमफिल की है

नीना गुप्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट कर में उन ट्रोल्स की खिंचाई की, जो महिलाओं को उनके कपड़ों के हिसाब से जज करते हैं. देखिए कैसे नीना गुप्ता ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब.

महिलाओं को उनके कपड़ों के लिए जज करने वाले ट्रोल्स को नीना गुप्ता का करारा जवाब, कहा-  मैंने संस्कृत से एमफिल की है
नीना गुप्ता ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता कई मायनों में महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन हैं. बॉलीवुड में अपनी मेहनत और लगन से इस मुकाम तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता को कई संघर्षों से गुजरना पड़ा. जिंदगी के कई उतार-चढ़ाव के बीच भी नीना गुप्ता ने कभी हार नहीं मानी और यही वजह है कि  वो अक्सर लोगों को सोशल मीडिया के जरिए मोटिवेट करती रहती हैं. इस उम्र में भी नीना गुप्ता न सिर्फ बेहद खूबसूरत है बल्कि बेहद ग्लैमरस भी हैं. हाल ही में नीना गुप्ता ने महिलाओं को उनके कपड़ों के लिए जज करने वालों को करारा जवाब दिया है. 

नीना गुप्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट कर में उन ट्रोल्स की खिंचाई की, जो महिलाओं को उनके कपड़ों के हिसाब से जज करते हैं. 'बधाई हो' स्टार ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि लोग ग्लैमरस कपड़े पहनने वाली महिलाओं को किस तरह जज करते हैं. प्लंजिंग नेकलाइन के साथ स्लीवलेस ब्राउन कलर की ड्रेस में नीना गुप्ता बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  वीडियो में, उन्होंने कहा, 'मुझे ये इसलिये पोस्ट करना है क्योंकि ऐसा लगता है जो लोग ऐसे ग्लैमरस  कपड़े पहनते हैं, जैसे मैंने अभी पहने हैं, वो ऐसे ही होते हैं, बेकार से. लेकिन में बता दूँ कि मैंने संस्कृत में एमफिल  किया हुआ है, और भी बहुत कुछ किया है. तो कपड़े देख के किसी को जज नहीं करना चाहिए. ट्रोल करने वाले, समझ लो'.

नीना गुप्ता ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सच कहूं तो'. नीना गुप्ता बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जो अपनी बात को बेबाकी से रखने का दम रखती हैं. नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर महिलाओं को कपड़ों के आधार पर जज करने वालों को करारा जवाब दिया है. उनके इस अंदाज पर फैंस और सेलिब्रिटीज दोनों ही उन पर प्यार बरसा रहे हैं. नीना गुप्ता के पोस्ट पर पहला कमेंट अनुष्का शर्मा ने करते हुए पिंक हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं फिल्म 'बधाई हो' में  उनके ऑपोजिट एक्टर का किरदार निभाने वाले गजराज राव ने भी एक्ट्रेस के इस अंदाज की तारीफ की. महिमा चौधरी ने लिखा, 'आप बहुत क्यूट हो'. वहीं एक फैंस ने  इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, 'इतने प्यार से कभी ट्रोलर्स को किसी ने नहीं डांटा होगा, आप बहुत प्यारी हो'.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
श्रीदेवी का पुराना वीडियो वायरल, जब हवा हवाई ने प्लेन में अमरीश पुरी के साथ किया था फिल्म का म्यूजिक लॉन्च
महिलाओं को उनके कपड़ों के लिए जज करने वाले ट्रोल्स को नीना गुप्ता का करारा जवाब, कहा-  मैंने संस्कृत से एमफिल की है
'इसका मुंह काला करो, कौन सी बड़ी सेलेब्रिटी है, कोई जानता भी नहीं'...जानें क्यों तृप्ति डिमरी पर फूटा महिलाओं का गुस्सा 
Next Article
'इसका मुंह काला करो, कौन सी बड़ी सेलेब्रिटी है, कोई जानता भी नहीं'...जानें क्यों तृप्ति डिमरी पर फूटा महिलाओं का गुस्सा 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com