नयनतारा की 02 का टीजर रिलीज, जमीन के अंदर फंसी बस में मां-बेटे की जिंदगी और मौत से जंग की कहानी

नयनतारा को साउथ की लेडी सुपरस्टार कहा जाता है. उनकी फिल्मों की खासियत उनके टॉपिक रहते हैं और वह कुछ हटकर विषयों पर काम करती हैं. अब उनकी फिल्म O2 का टीजर रिलीज हो गया है.

नयनतारा की 02 का टीजर रिलीज, जमीन के अंदर फंसी बस में मां-बेटे की जिंदगी और मौत से जंग की कहानी

नयनतारा की O2 का टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

नयनतारा को साउथ की लेडी सुपरस्टार कहा जाता है. उनकी फिल्मों की खासियत उनके टॉपिक रहते हैं और वह कुछ हटकर विषयों पर काम करती हैं. फिर वह चाहे कोलामावू कोकिला की कोकिला हो या फिर नेत्रिकन की दिव्यांग दुर्गा. उन्होंने हर किरदार को शिद्दत से जिया है, और दर्शकों का दिल जीता है. अब नयनतारा की नई फिल्म 02 का टीजर रिलीज हो गया है. 02 का सस्पेंस थ्रिलर से भरा टीजर जबरदस्त है और लेडी सुपरस्टार ने एक बार फिर दिखा दिया है कि वह किरदारों को रिपीट करने में यकीन नहीं रखती हैं. इस तरह साउथ एक बार फिर कुछ हटकर विषय पर फिल्म आई है. 

नयनतारा की 02 को जी.एस. विक्नेश ने डायरेक्ट किया है और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस टीजर को देखकर यह समझा जा सकता है कि एक बस खड्ड में गिर गई है और कुछ यात्री उसमें फंस गए हैं. जिसमें नयनतारा भी है. इन हालात में वह सिर्फ 12 घंटे के लिए जिंदा रह सकते हैं. इस तरह जिंदगी और वहां से बाहर निकलने की जंग शुरू होती है. इस तरह फिल्म का टीजर बांधकर रख देने वाला है. 

नयनतारा की 02 तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. अगर नयनतारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनका बहुत ही स्ट्रॉन्ग लाइनअप है. जिसमें ओ2 के अलावा गोल्ड, लॉयन, गॉडफादर और कनेक्ट जैसी फिल्में शामिल हैं. हाल ही में उनकी विजय सेतुपती और समांथा रुथ प्रभु के साथ 'कातु वाकुला रेंदु कधाल' फिल्म रिलीज हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें : रणवीर के जीवन में दीपिका, उनकी मां और अन्य "नारी शक्तियां"