हे राम में नवाज़ुद्दीन को मिला था छोटा सा रोल, बाद में पूरी तरह से काट दिया गया, फूट-फूट कर रोए थे एक्टर, तब कमल हासन ने कहा ...

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आज एक बड़े स्टार हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब वह फिल्मों में छोटे-मोटे रोल के लिए भी धक्के खाते थे. कमल हासन स्टारर फिल्म हे राम (2000) में उन्हें छोटा सा रोल मिला था, तब उनके लिए यह बड़ी बात थी. बाद में उनके रोल को फिल्म से काट दिया गया था.

हे राम में नवाज़ुद्दीन को मिला था छोटा सा रोल, बाद में पूरी तरह से काट दिया गया, फूट-फूट कर रोए थे एक्टर, तब कमल हासन ने कहा ...

कमल हासन की फिल्म हे राम में काट दिया गया था नवाज का रोल

नई दिल्ली :

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आज एक बड़े स्टार हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब वह फिल्मों में छोटे- मोटे रोल के लिए भी धक्के खाते थे. हाल ही में द कपिल शर्मा शो में जब कमल हासन अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए आए  तो उन्हें नवाज की एक क्लिप दिखाई गई, जिसमें नवाज को यह बात करते हुए देखा जा सकता है कि वह कमल हासन स्टारर फिल्म हे राम (2000) का हिस्सा बनने के लिए कितने उत्साहित हैं. वीडियो में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को हे राम के प्रीमियर को याद करते हुए देखा जा सकता है, जिसके लिए उन्होंने उत्साहपूर्वक अपने दोस्तों को इनवाइट किया था. 

हालांकि उसी दिन कमल ने उन्हें सूचित किया कि उनकी छोटी भूमिका को किसी मुद्दे के कारण फिल्म से पूरी तरह से काट दिया गया है. कमल ने नवाज से कहा, "नवाज, अपने दोस्तों को बोल दो, तुम्हारा रोल कट गया है." नवाज ने बताया कि जब उन्हें इस बारे में पता चला तो वह रो पड़े.

जब कपिल शर्मा ने कमल हासन से इस घटना और नवाजुद्दीन की वर्तमान लोकप्रियता पर बोलने के लिए कहा को कमल ने कहा, "ओह हां, मुझे पता है, मुझे उस पर गर्व है. वह एक शानदार एक्टर है, वो फुटेज की वजह से सीन कट हो गया."

बता दें कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कई बॉलीवुड फ़िल्मों में काम कर चुके हैं. जैसे ब्लैक फ्राइडे, न्यू यॉर्क, पीपली लाइव, कहानी, मांझी: द माउंटेन मैन, सेक्रेड गेम्स, मंटो, ठाकरे जैसी फिल्मों के अलावा वह  वेब सिरीज सिक्रेड गेम्स में नजर आए थे. आज वह एक सफल एक्टर हैं और इन फिल्मों में उनके रोल को काफी सराहा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com