नवाजुद्दीन की बेटी Shora की क्यूटनेस के आगे फेल हैं सारे स्टार किड्स, लेटेस्ट फोटो देख लोग बोले- सबका बदला लेगी शोरा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा की खूबसूरती देख फैन्स हैरान हैं और वे कह रहे हैं कि शोरा जब फिल्मों में आएंगी तब सभी स्टारकिड्स के पसीने छुड़ा देंगी.

नवाजुद्दीन की बेटी Shora की क्यूटनेस के आगे फेल हैं सारे स्टार किड्स, लेटेस्ट फोटो देख लोग बोले- सबका बदला लेगी शोरा

वायरल हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की फोटो

नई दिल्ली :

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने काम से पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को गैंग्स ऑफ वसेपुर, बजरंगी भाईजान, किक, रईस, रमन राघव, मांझी, मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करते हुए देखा जा चुका है. जल्द ही नवाजुद्दीन टिकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर के साथ दिखाई देंगे. नवाजुद्दीन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हालांकि नवाजुद्दीन अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी से अलग हो गए हैं, पर अपनी बेटियों शोरा और यानी से बहुत प्यार करते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको नवाजुद्दीन की बेटी शोरा सिद्दीकी को दिखाने जा रहे हैं. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा सिद्दीकी सोशल मीडिया पर तो खासा एक्टिव नहीं रहतीं, लेकिन उनकी एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे पहले से बड़ी और बदली हुई लग रही हैं. जब कुछ समय पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गाना 'बारिश की जाए' आया था, तब इस गाने पर बेटी शोरा के साथ उन्होंने रील बनाया था. इस रील के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा काफी चर्चा में आ गई थीं. शोरा की जो लेटेस्ट फोटोज इस समय वायरल हो रही है, उसमें उन्हें बिखरे बालों के साथ क्यूट सी स्माइल देते हुए देखा जा सकता है. यकीनन पहले की तुलना में शोरा काफी बड़ी हो गई हैं.

43j6aveo

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा फोटो में बहुत ही मासूम दिख रही हैं. जब नवाजुद्दीन ने बेटी शोरा के साथ रील शेयर किया था, तभी से लोग उनके फैन हो गए थे. एक यूजर ने तो उस वीडियो पर कमेंट करते हुए यह लिखा था कि, "इसे कहते हैं स्टारकिड. बड़ी होकर सबका बदला लेगी शोरा". नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा की यह फोटो तो हमें बहुत पसंद आई. आपको कैसी लगी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com