नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हार्डी संधू के साथ किया 'बारिश की जाए' का हुक स्टेप, वायरल हुआ Video

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इस वीडियो में पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हार्डी संधू के साथ किया 'बारिश की जाए' का हुक स्टेप, वायरल हुआ Video

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • वायरल हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का डांस वीडियो
  • हार्डी संधू के साथ कर रहे हैं डांस
  • 'बारिश की जाए' है एक्टर का पहला म्यूजिक वीडियो
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का गाना ‘बारिश की जाए (Baarish Ki Jaaye)' इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने से जुड़े वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे में नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) का एक वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें वे पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में वे हार्डी संधू के साथ गाने के हुक स्टेप को करते हुए देखे जा सकते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस इंस्टाग्राम रील को नवाज़ुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui ) और हार्डी संधू के फैंस से काफी प्यार मिल रहा है. वे इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें, इस वीडियो को हार्डी संधू (Hardy Sandhu) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “हे भगवान! जरा आप दोनों को तो देखिये”. तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, “हाय, आपकी स्माइल को किसी की नजर न लगे”. कुल मिलाकर दोनों के इस डांस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.


‘बारिश की जाए (Baarish Ki Jaaye)' नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो है, जिसमें वे पंजाब की मशहूर सिंगर व एक्ट्रेस सुनंदा शर्मा के साथ नजर आये हैं. गाने को सिंगर बी-प्राक ने अपनी आवाज दी है. हाल ही में इस गाने के हुक स्टेप पर नवाज़ुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) का बी-प्राक और सुनंदा के साथ भी एक डांस वीडियो वायरल हुआ था. बात करें करियर की तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी आखिरी बार 2020 की फिल्म ‘सीरियस मेन' में देखे गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com