Navya Naveli Nanda ने शेयर की प्यारी सी Photo, दोस्त शनाया कपूर ने यूं किया कमेंट

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिस पर उनकी दोस्त शनाया कपूर का कमेंट आया है.

Navya Naveli Nanda ने शेयर की प्यारी सी Photo, दोस्त शनाया कपूर ने यूं किया कमेंट

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने शेयर की यह फोटो

खास बातें

  • नव्या नवेली नंदा ने शेयर की फोटो
  • दोस्त शनाया कपूर का आया कमेंट
  • अमिताभ बच्चन की नातिन है नव्या
नई दिल्ली :

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को अपने फैंस संग साझा करती हैं. ऐसे में नव्या नवेली की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. नव्या नवेली (Navya Naveli) अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है (Navya Naveli Photo), उसमें वह ब्लैक कलर की जैकेट और रेड टॉप में दिखाई दे रही हैं.

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. नव्या नवेली अभी फिल्मों में नहीं आई हैं, इसके बावजूद उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. नव्या ने महज कुछ घंटे पहले ही यह फोटो शेयर की है और शेयर करते ही इस पर हजारों लाइक्स आ गए हैं. नव्या की इस प्यारी सी फोटो को अभी तक 27 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इसे लाइक करने वालों की संख्या लगातार बढ़ ही रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नव्या नवेली (Navya Naveli) की यह फोटो देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती की भी तारीफ कर रहे हैं. केवल फैंस ही नहीं, बल्कि उनकी करीबी दोस्त और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को भी उनकी यह फोटो बेहद पसंद आई है. शनाया कपूर ने नव्या की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- Beauty. बता दें, नव्या श्वेता नंदा-निखिल नंदा की बेटी और अमिताभ बच्चन की नातिन हैं.