नसीरुद्दीन शाह की बेटी 'हीबा' की लेटेस्ट PHOTO वायरल, तस्वीरें देख फैन्स की हो गई बोलती बंद

नसीरुद्दीन शाह की बेटी 'हीबा' की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैन्स इन तस्वीरों को देख अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं.

नसीरुद्दीन शाह की बेटी 'हीबा' की लेटेस्ट PHOTO वायरल, तस्वीरें देख फैन्स की हो गई बोलती बंद

नसीरुद्दीन शाह की बेटी 'हीबा' की लेटेस्ट PHOTO वायरल

नई दिल्ली:

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) बॉलीवुड के जाने माने स्टार हैं. उन्होंने साल 1975 से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था और आज इंजस्ट्री में अपनी एक अहम जगह बना ली है. नसीरुद्दीन शाह कई फिल्में 'पहेली', 'इकबाल', 'मैं हूं ना', 'जाने तू या जाने ना' जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं, लेकिन उनकी खास पहचान फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' (The Dirty Picture) से बनी इस फिल्म में उनका किरदार और उनका अंदाज देख हर एक ने उनकी तारीफ की. बता दें की नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक भी बेहरीन अदाकारा हैं. वहीं सभी नसीरुद्दीन शाह के बच्चों के बारे में भी जानने की जिज्ञासा रखते हैं. तो बता दें की नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिनों लेटेस्ट फोटो पोस्ट कर लाइमलाइट में आ जाती हैं.

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह भी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वे कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. हीबा 'Mango Souffle' फिल्म में नजर आ चुकी हैं साथ ही वे पॉपुलर टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में यंग दादी सा के किरदार में नजर आ चुकी हैं. उनका अंदाज और किरदार बाकी सभी से अलग है. बता दें की हीबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वे जानवरों को खास तौर पर पसंद करती हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीर देख एक फैन ने कहा क्या बात है. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा आपको भी पिता के साथ फिल्म में काम करना चाहिए. 

आपको बता दें की हीबा शाह नसीरुद्दीन शाह और उनकी पहली पत्नी परवीन की बेटी हैं तलाक होने के बाद परवीन हीबा को ईरान ले गई थीं. हीबा का पालन पोषण ईरान में हुआ. वहीं लंबे समय के बाद हीबा अपने पिता के पास लौटी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'हिट द फर्स्ट केस' फिल्म का प्रचार करते हुए नजर आईं सान्या मल्होत्रा