Nargis Fakhri ने अतरंगी अवतार मे शेयर किया फोटो, फैन्स के यूं आए रिएक्शन...देखें Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर सुपर मॉडल नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में नरगिस का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखा जा सकता है.

Nargis Fakhri ने अतरंगी अवतार मे शेयर किया फोटो, फैन्स के यूं आए रिएक्शन...देखें Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर सुपर मॉडल नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में नरगिस का ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है. नरगिस ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'क्या आपका मेकअप और बाल आपको ऐसे ट्रांसफॉर्म कर देते हैं.' इस पोस्ट पर नरगिस के फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. नरगिस की इस फोटो को अब 94 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

नरगिस का नया लुक

इस फोटो में नरगिस ने नई हेयरस्टाइल अपनाई है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को ब्लॉन्ड गोल्डन कलर किया हुआ है.  जिससे उनका लुक काफी डिफरेंट नजर आ रहा है. उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक के साथ आंखों में ब्लैक आईलाइनर का इस्तेमाल किया है और उनका ओवर ऑल लुक काफी अतरंगी लग रहा है. जिसे देख फैन्स लगातार कमेंट कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'भूत लग रही हो', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'सारा कॉस्मेटिक आज ही लगा लिया क्या'.

नरगिस का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नरगिस एक सुपर मॉडल होने के साथ ​​बॉलीवुड एक्टर भी हैं उन्होंने साल 2011 में आई फिल्म 'रॉकस्टार' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर लीड रोल में थे. इसके बाद वो मैं तेरा हीरो, हाउसफुल जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं. नरगिस को अपने बेबाक अंदाज और ग्लैमरस लुक के लिए जाना जाता है. वो मशहूर रियलिटी शो अमेरिकन मॉडल सीजन 2 में भी नजर आ चुकी हैं.