विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 18, 2021

नरगिस फाखरी ने दोस्त संग अंग्रेजी सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, फैन्स बोल- बहुत बेहतरीन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपने ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में नरगिस फाखरी फेमस कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ अंग्रेजी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

Read Time: 3 mins
नरगिस फाखरी ने दोस्त संग अंग्रेजी सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, फैन्स बोल- बहुत बेहतरीन...
नरगिस फाखरी ने शेयर किया डांस वीडियो
नई दिल्ली:

अपनी खूबसरती और दिलकश अदाओं के चलते बहुत ही कम समय में एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है. फिल्म 'रॉकस्टार' में नरगिस फाखरी की एक्टिंग को भला कौन भूल सकता है. अपनी पहली ही फ़िल्म से नरगिस फाखरी बॉलीवुड में फेमस हो गईं थीं. आपको बता दें कि नरगिस फाखरी ने काफी कम उम्र में ही मॉडलिंग इंडस्ट्री में कदम रख लिया था. नरगिस फाखरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अपनी अमेजिंग फोटोज़ और जबरदस्त डांस वीडियोज़ के जरिए नरगिस फैंस के साथ लगातार कनेक्टेड रहती हैं. एक बार फिर नरगिस फाखरी और फेमस कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस का जबरदस्त डांस सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

नरगिस फाखरी का डांस वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपने ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में नरगिस फाखरी फेमस कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ अंग्रेजी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस डांस वीडियो में नरगिस फाखरी और मेल्विन लुइस की शानदार केमिस्ट्री देखी जा सकती है. वीडियो में साफ तौर पर नज़र आ रहा है कि दोनों ही पूरी तरह बीट्स को एंजॉय करते हुए डांस कर रहे हैं. डांस करते हुए नरगिस फाखरी का फेशियल एक्सप्रेशन देखने लायक है. वीडियो में जहां नरगिस फाखरी ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और पेंट पहने हुए हैं वहीं मेल्विन लुइस ब्लैक कलर की टी-शर्ट और लोवर पहने हुए नजर आ रहे हैं.हमेशा की तरह इस वीडियो में भी नरगिस फाखरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. नरगिस की स्माइल और बंधे हुए बाल खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं

फैंस बोले- 'You killed it'

नरगिस फाखरी के जबरदस्त डांस मूव्ज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर नरगिस फाखरी का ये डांस वीडियो पलक झपकते ही वायरल हो गया है. वीडियो पर फैंस के ढेर सारे प्यार भरे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. नरगिस फाखरी के एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा 'You killed it', तो वहीं उनके दूसरे फैन ने लिखा, 'उफ्फ क्या बात है'. वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'Fabulous moves'. आपको बता दें कि नरगिस फाखरी को जितना उनकी खूबसूरती और ग्लैमरस अवतार के लिए पसंद किया जाता है उतना ही उनके डांस मूव्स भी एडमायर किए जाते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मंदाकिनी के हैंडसम बेटे ने अपने लुक से किया बड़े-बड़े हीरो को फेल, देखने के बाद फैन्स को भी नहीं हुआ यकीन, बोले- ये तो स्टड है
नरगिस फाखरी ने दोस्त संग अंग्रेजी सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, फैन्स बोल- बहुत बेहतरीन...
49 वर्षीय सुष्मिता सेन का हुआ दूसरा जन्म! एक्ट्रेस ने बदली जन्म की तारीख तो फैंस हुए कन्फ्यूज
Next Article
49 वर्षीय सुष्मिता सेन का हुआ दूसरा जन्म! एक्ट्रेस ने बदली जन्म की तारीख तो फैंस हुए कन्फ्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;