एक्ट्रेस नगमा की तरह दिखतीं हैं साउथ की ये एक्ट्रेस, 90s की फिल्मों के फैन भी खा गए धोखा, कहा- यह तो बिल्कुल सुहाग एक्ट्रेस हैं

एक्ट्रेस नगमा फिल्म सुहाग, बागी, यलगार जैसी फिल्मों के लिए फेमस हैं. वहीं 90 के दशक में फैंस उनपर जान छिड़कते थे. हालांकि एक्ट्रेस के जैसी दिखने वाली अदाकारा भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं.

एक्ट्रेस नगमा की तरह दिखतीं हैं साउथ की ये एक्ट्रेस, 90s की फिल्मों के फैन भी खा गए धोखा, कहा- यह तो बिल्कुल सुहाग एक्ट्रेस हैं

एक्ट्रेस नगमा जैसी दिखती हैं वेदिका कुमार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल तो आपने कई देखें होंगे. लेकिन क्या आपने एक एक्ट्रेस की तरह दिखने वाली दूसरी एक्ट्रेस देखी है. नहीं तो आपको हम दिखाते हैं दिग्गज एक्ट्रेस और राजनेता नगमा के जैसी दिखने वाली एक्ट्रेस, जिसे खुद फैंस ने पहचाना है. दरअसल, हाल ही में एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस वेदिका कुमार स्पॉट हुईं, जिन्हें देखकर फैंस को एक्ट्रेस नगमा की याद आ गई. वहीं फैंस जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

पॉपुलर हैं एक्ट्रेस वेदिका कुमार

नगमा भी हैं जाना माना नाम

90 के दशक का जाना माना नाम नगमा एक राजनेता और पूर्व अभिनेत्री हैं, जो सलमान खान, संजय दत्त, चिरंजीवी, रजनीकांत, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ काम कर चुकी हैं. वहीं आज भी उनकी खूबसूरती देख फैंस तारीफें करते नहीं थकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shaakuntalam Movie Review | जानें कैसी है Samantha की शाकुंतलम