मुन्नवर फारुकी अब बना रहे हैं 'फर्स्ट कॉपी', टीजर रिलीज कर ईद पर फैन्स को किया हैरान

मुन्नवर फारुकी अब अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक लेवल आगे बढ़ चुके हैं. उन्होंने एक नई शुरुआत की है जिससे फैन्स खासे एक्साइटेड हैं.

मुन्नवर फारुकी अब बना रहे हैं 'फर्स्ट कॉपी', टीजर रिलीज कर ईद पर फैन्स को किया हैरान

मुन्नवर फारुकी

नई दिल्ली:

अपने रैप और म्यूजिक के चलते लाखों लोगों के फेवरेट बन चुके संगीतकार मुनव्वर फारुकी ने आज (ईद) पर अपने सभी फैंस के लिए एक बेहतरीन ईदी दी है. क्योंकि उन्होंने इस खास मौके पर ‘फर्स्ट कॉपी' नाम की एक वेब सीरीज से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की अनाउंसमेंट की है. मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर सीरीज का ऑफीशियल टीजर रिलीज किया. इससे फैंस रोमांचित और एक्साइटेड हो गए. उन्होंने इसे “ईद मुबारक🌙” कहते हुए शेयर किया. एक मिनट, तैंतालीस सेकंड का टीजर हमें 1999 में वापस ले जाता है जब डीवीडी का चलन बहुत बड़ा था. फिल्में शुक्रवार को सिनेमाघरों में आती हैं लेकिन कई लोग ऑफीशियल रिलीज से पहले गुरुवार को डीवीडी पर फिल्म की ‘पहली कॉपी' बनाने के लिए एक्साइटेड रहते हैं.

मुनव्वर फारूकी की बात करें तो टीजर में संगीतकार ने एक एक्टर के तौर पर शानदार काम किया है. जिसमें पायरेसी की दुनिया से एक ग्रे किरदार को दर्शाया गया है जो उनके लिए एक और अचीवमेंट है. शो के बारे में बात करते हुए मुनव्वर फारूकी ने कहा, “पिछले कई सालों से मेरे फैंस हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं और मैंने जो कुछ भी किया है उसमें मेरा सपोर्ट किया है. इसलिए मैं इस साल इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करके उन्हें एक खास तोहफा देना चाहता था. जहां वे मेरा एक नया साइड देखेंगे. मैं इस पर सभी का रिएक्शन देखने के लिए उत्सुक हूं.”

फरहान पी.जम्मा की लिखित और निर्देशित कुर्जी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और साल्ट मीडिया द्वारा सह-निर्मित ‘पहली कॉपी' के टीजर को सभी नेटिज़न्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. इसके अलावा फैंस को प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना होगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com