मुंबई बारिश से हुआ बेहाल तो सनी लियोन बोलीं- पता ही नहीं चला...

Mumbai Rains: सलमान खान के शो बिग बॉस (Bigg Boss) से फेमस हुई सनी लियोन (Sunny Leone) ने मुंबई की बारिश को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली है और ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

मुंबई बारिश से हुआ बेहाल तो सनी लियोन बोलीं- पता ही नहीं चला...

Mumbai Weather: मुंबई की बारिश (Mumbai Rains) को लेकर एक्ट्रेस सनी लियोन ने किया कमेंट

खास बातें

  • मुंबई की बारिश को लेकर एक्ट्रेस सनी लियोन ने किया कमेंट
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो
  • वायरल हो रही है सनी लियोन की फोटो
नई दिल्ली:

Mumbai Rains: मुंबई में लगातार बारिश हो रही है और मौसम बहुत ही खराब (Mumbai Weather) हो रहा है. 24 घंटे से चल रही मूसलाधार बारिश ने यूं तो लोगों को गर्मी से काफी राहत दिलाई है. लेकिन बारिश की वजह से जगह-जगह पानी भर गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में सनी मुंबई के मौसम को इंजॉय करती नजर आ रही हैं. खुद सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस फोटो को शेयर किया है. इस फोटो में सनी लियोन मौसम का मजा लेते हुए चाय पीती नजर आ रही हैं.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- पेट में गया जहर सिर्फ...


वायरल हो रही इस तस्वीर में एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) का कैप्शन अपनी ओर ध्यान खींचता है. सनी लियोन ने अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'बारिश हो रही है? पता ही नहीं चला.' सलमान खान के शो बिग बॉस (Bigg Boss) से फेमस हुई सनी लियोन (Sunny Leone) की इस फोटो पर खूब कमेंट आ रहे हैं.

Article 15 Box Office Collection Day 4: धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही 'आर्टिकल 15', किया इतना कलेक्शन

बता दें एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2012 में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की फिल्म 'जिस्म 2' (Jism 2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद सनी ने कई फिल्मों में काम किया. सनी ने बहुत सी फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग भी किए. अब सनी जल्द ही दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कृति सैनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में अहम भूमिका किरदार में दिखेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...