IPL की रैंकिंग में MI और RCB पर वायरल हुआ 3 ईडियट्स का मीम, सिर पीट रहे क्रिकेट टीमों के फैन्स

आरसीबी और मुंबई इंडियंस की इस हालत को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं. दोनों टीमों की हालत को बताने के लिए फिल्म थ्री ईडियट्स का एक सीन लगाया गया है.

IPL की रैंकिंग में MI और RCB पर वायरल हुआ 3 ईडियट्स का मीम, सिर पीट रहे क्रिकेट टीमों के फैन्स

आईपीएल की रैंकिंग में MI और RCB पर वायरल हुआ 3 ईडियट्स का मीम

नई दिल्ली:

फटाफट क्रिकेट का सबसे बड़ा फेस्टिवल इन दिनों खूब चर्चा में है, इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत इस बार काफी धमाकेदार हुई है. हर मैच में कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है, जो पहले कभी नहीं हुआ. इसी सीजन में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर वाला रिकॉर्ड टूट गया, वहीं मुंबई इंडियंस की परफॉर्मेंस की भी काफी चर्चा है. इसे लेकर रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के फैंस भी आपस में खूब भिड़ रहे हैं. क्योंकि अब मुंबई प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे पहुंच चुकी है, ऐसे में आरसीबी और मुंबई इंडियन्स के फैंस के बीच जबरदस्त बहस देखी जा रही है.

प्वाइंट्स टेबल में हाल बुरा

रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलुरु की हर सीजन में खूब चर्चा रहती है. पिछले तमाम सीजन में ये टीम खूब संघर्ष करती रही है लेकिन आज तक अपने नाम आईपीएल की ट्रॉफी नहीं कर पाई. फिलहाल इस आईपीएल में भी यही लग रहा है कि टीम प्लेऑफ में ही बाहर हो जाएगी. इसी बीच मुंबई के फैंस भी अपनी टीम को सबसे नीचे देखकर काफी परेशान हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि कैसे अब टीम कमबैक कर पाएगी.


सोशलमीडिया पर बन रहे मीम

आरसीबी और मुंबई इंडियंस की इस हालत को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं. दोनों टीमों की हालत को बताने के लिए फिल्म थ्री ईडियट्स का एक सीन लगाया गया है, जिसमें कॉलेज का रिजल्ट आता है और रैंचो के दोस्त नीचे से ऊपर की तरफ अपना नाम चेक करते हैं. फिल्म के इस सीन की फोटो के साथ लिखा है- नीचे से चेक कर नीचे से... ये अकेला ऐसा मीम नहीं है, सोशल मीडिया पर मुंबई और बेंगलुरु को लेकर ऐसे मीम्स की बाढ़ आ गई है.


हार्दिक को लेकर गुस्सा

सोशल मीडिया पर एक तरफ मीम वायरल हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या को लेकर मुंबई के फैंस का गुस्सा भी लगातार बढ़ रहा है. हर मैच में हार्दिक को ग्राउंड पर ही ट्रोल किया जाता है. दरअसल मुंबई इंडियंस ने भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है, इस फैसले के बाद से ही फैंस गुस्से में हैं. हार्दिक इससे पहले गुजरात टाइटंस की कप्तानी कर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com