Viral: धोनी ने चेन्नई में की तलपति विजय से मुलाकात, क्या साउथ सिनेमा में चलेगा हेलिकॉप्टर शॉट?

एम एस धोनी (MS Dhoni) और तलपति विजय (Thalapathy Vijay) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Viral: धोनी ने चेन्नई में की तलपति विजय से मुलाकात, क्या साउथ सिनेमा में चलेगा हेलिकॉप्टर शॉट?

एम एस धोनी (MS Dhoni) और तलपति विजय (Thalapathy Vijay)

नई दिल्ली:

एम एस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे फेज की तैयारियों के लिए चेन्नई पहुंचे हुए हैं. धोनी ने इस दौरान साउथ सुपरस्टार तलपति विजय (Thalapathy Vijay) से मुलाकात भी की है. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में दोनों सितारे गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से मिलते दिखाई दे रहे हैं. धोनी और विजय की ये मुलाकात चेन्नई के गोकुलम स्टूडियो में हुई. यहां विजय अपनी अगली फिल्म बिस्ट की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं, धोनी कुछ दिनों से टेलीविजन कॉमर्शियल की शूटिंग कर रहे हैं.

एम एस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान हैं. तलपति विजय (Thalapathy Vijay) को साल 2008 में सीएसके का ब्रांड एंबेसडर बनाने का ऐलान किया गया था. दोनों सितारों ने एक ही स्टूडियो में मौजूदगी के बाद एक दूसरे से मुलाकात का फैसला किया. दोनों की तस्वीरों को रियाज के अहमद ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. फोटो में धोनी जहां ब्लू टीशर्ट में नजर आ रहे हैं तो वहीं विजय ग्रे कलर की शर्ट में दिख रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एम एस धोनी (MS Dhoni) को फैन्स चेन्नई में जहां थाला कहकर बुलाते हैं. को विजय को तलपति कहा जाता है. थाला का मतलब लीडर होता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि विजय अपनी फिल्म बीस्ट के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जल्द ही खत्म कर लेंगे. आखिरी बार वो फिल्म 'मास्टर' में विजय सेतुपति संग नजर आए थे. वहीं, धोनी की बात करें तो आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के लिए 13 अगस्त को यूएई रवाना होंगे.