मालदीव में छुट्टियां मना रहीं मौनी राय ने बहन के साथ शेयर की फोटो, टीवी एक्ट्रेस ने किया ये कमेंट...

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाने के वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां मना रही हैं.

मालदीव में छुट्टियां मना रहीं मौनी राय ने बहन के साथ शेयर की फोटो, टीवी एक्ट्रेस ने किया ये कमेंट...

मौनी राय (Mouni Roy) ने बहन के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • मौनी राय की फोटो वायरल
  • मौनी राय की वीडियो वायरल
  • मौनी राय ने बहन के साथ शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाने के वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. मालदिव से मौनी की कई फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं. हाल ही में मौनी ने अपनी बहन के साथ एक फोटो शेयर किया जिसमें दोनों बहन पोज देती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही मौनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सिस्टर सैटरडे. दोनों बहन की फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस फोटो पर टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने भी कमेंट करते हुए दिल बनाया है. 

A post shared by mon (@imouniroy) on

जहां तक इस वायरल फोटो की बात करें इसमें मौनी रॉय (Mouni Roy) बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. उनकी लुक की बात करें तो इस फोटो में मौनी ने ब्लू कलर की फ्लावर प्रींट ड्रेस के साथ गोल्डन शेड्स की गॉग्लस लगाए हुए है. मौनी का यह लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि इस फोटो पर अब तक 4 लाख 88 हजार लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही साथ इस फोटो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' के जरिए ओटीटी की दुनिया में एंट्री कर चुकी हैं. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह आखिरी बार फिल्म 'मेड इन चाइना' में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.