Mouni Roy ने 'पतली कमरिया' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में 'पतली कमरिया' (Patli Kamariya) पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Mouni Roy ने 'पतली कमरिया' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने 'पतली कमरिया' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस

खास बातें

  • मौनी रॉय ने 'पतली कमरिया' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • मौनी रॉय का वीडियो देख तारीफें करते नहीं थक रहे हैं फैंस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. मौनी रॉय अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीतते हुए नजर आती हैं. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मौनी रॉय जबरदस्त अंदाज में 'पतली कमरिया' (Patli Kamariya) पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही जमकर मौनी रॉय की तारीफें भी कर रहे हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) वीडियो में पर्पल आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं, 'पतली कमरिया' (Patli Kamariya) सॉन्ग पर उनका डांस भी देखने लायक है. एक्ट्रेस वीडियो में हर एक स्टेप बखूबी करती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं गाने पर उनके एक्सप्रेशंस भी जबरदस्त लग रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने लिखा, "इस गाने की खुशी में इस गाने पर पहले ही डांस कर लिया." एक्ट्रेस के इस डांस वीडियो को अभी तक 71 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वहीं, मौनी रॉय के वीडियो पर कमेंट करते हुए अर्जुन बिजलानी ने लिखा, "इतनी पतली काफी है अब और नहीं." इससे इतर टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने मौनी के वीडियो पर फायर इमोजी पोस्ट कर रिएक्शन दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बीते दिन ही मौनी रॉय (Mouni Roy) का 'पतली कमरिया' (Patli Kamariya) सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसे सुखि, तनिष्क बागची और परंपरा टंडन ने गाया है. इस गाने ने रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मौनी रॉय एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. आखिरी बार मौनी रॉय लंदन कॉन्फिडेंशियल में दिखाई दी थीं, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया था.