61 साल की उम्र में जिम में वर्कआउट करते दिखे मोहनलाल, पृथ्वीराज सुकुमारन ने किया ये कॉमेंट- देखें Video

इस वीडियो में 61 वर्षीय मोहनलाल जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को देख साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी इंप्रेस हो गए हैं.

61 साल की उम्र में जिम में वर्कआउट करते दिखे मोहनलाल, पृथ्वीराज सुकुमारन ने किया ये कॉमेंट- देखें Video

मोहनलाल के जिम वीडियो को देख हैरान हुए फैन्स

नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर मोहनलाल अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए तो नए कलाकारों को प्रेरित करते ही हैं. इसके अलावा एक्टर शानदार फिटनेस के प्रति भी लोगों के लिए प्रेरणा है. मोहनलाल का नया वीडियो इसी कड़ी का हिस्सा है. 61 वर्षीय एक्टर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जिम में डंबल उठाते हुए एक्सरसाइज कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा है: "हेल्दी बॉडी के लिए एक्सरसाइज जरूरी है." उन्होंने कैप्शन में वर्कआउट, हेल्दी लाइफ स्टाइल, रील इट फील इट जैसे हैशटैग का भी उपयोग किया है. 

मोहनलाल के इस वीडियो पर साथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने कॉमेंट किया है. उन्होंने लिखा है, "जब मैं जिम पहुंचा वो जिम में ही थे. जब मैं निकला तब भी वो जिम में वर्कआउट कर रहे थे." मोहनलाल और पृथ्वीराज आने वाले दिनों में एक साथ फिल्म 'ब्रो डैडी' में नजर आएंगे. दोनों पहले भी साल 2019 में फिल्म लुसिफर में काम कर चुके हैं. मोहनलाल सोशल मीडिया पर इन दिनों लगातार अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं. पिछले वीडियो में उन्हें बेंच प्रेस और ओवरहेड करते देखा गया था. इसके साथ ही रस्सियों के सहारे भी वर्कआउट करते दिखे थे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मोहनलाल आखिरी बार 'दृश्यम 2' में नजर आए थे. मोहनलाल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्यातिलब्ध भारतीय फिल्म अभिनेता और निर्माता हैं, जो मलयालम सिनेमा का सब सबसे बड़ा नाम है. साल 2001 में भारत सरकार ने उन्हें भारतीय सिनेमा के प्रति योगदान के लिए पद्मश्री से सम्मानित किया था. मोहनलाल की पहली फिल्म  'थिरनोत्तम' थी, सेंसर बोर्ड की आपत्ति में फंस गयी और कभी रिलीज नहीं हुई. उनकी कई फिल्मों के रिमेक बॉलीवुड में भी बन चुके हैं.