'पठान' का ट्रेलर देखकर शाहरुख खान की दीवानी हुई ये मॉडल, कहा- उनके लिए सारे लड़के छोड़ दूं

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है. ट्रेलर में किंग खान का एक्शन अंदाज देखने को मिल रहा है. अभिनेता के फैंस पठान के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं.

'पठान' का ट्रेलर देखकर शाहरुख खान की दीवानी हुई ये मॉडल, कहा- उनके लिए सारे लड़के छोड़ दूं

'पठान' का ट्रेलर देखकर शाहरुख खान की दीवानी हुई ये मॉडल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है. ट्रेलर में किंग खान का एक्शन अंदाज देखने को मिल रहा है. अभिनेता के फैंस पठान के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच पठान का ट्रेलर देखने के बाद एक मॉडल शाहरुख खान की दीवानी हो गई हैं. उन्होंने कहा है कि वह शाहरुख खान के लिए वह यंग लड़कों को भी छोड़ सकती हैं. 

इस मॉडल का नाम तान्या चटर्जी है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तान्या चटर्जी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह फिल्म पठान का ट्रेलर देखने के बाद शाहरुख खान की तारीफ करती हुई दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में तान्या चटर्जी कहती हैं, 'शाहरुख बेहद शानदार दिख रहे हैं. इस उम्र में भी कोई इतना स्मार्ट दिख सकता है. उनके लिए तो मैं सारे लड़के छोड़ दूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर तान्या चटर्जी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और शाहरुख खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें फिल्म पठान की तो इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में उनका और शाहरुख खान का शानदार एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा. फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. शाहरुख खान के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.