VIDEO: पैर फिसला, लड़खड़ाई और फिर यूं गिरते गिरते बची मॉडल, उसके बाद जो हुआ देख कंट्रोल नहीं होगी हंसी

सोशल मीडिया पर एक मॉडल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रैंप पर गिरते-गिरते बचती है. इसके बाद मॉडल जो करती है, उसे देख सभी हंसने लगते हैं और साथ ही उसकी तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं.

VIDEO: पैर फिसला, लड़खड़ाई और फिर यूं गिरते गिरते बची मॉडल, उसके बाद जो हुआ देख कंट्रोल नहीं होगी हंसी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मॉडल का वीडियो

नई दिल्ली :

रैंप पर पूरी अदा और स्वैग के साथ कैटवॉक करती मॉडल का जलवा तो आप सभी ने देखा होगा. ऐसा भी देखा होगा कि एक मॉडल पूरे स्टाइल से कैटवॉक कर रैंप आ रही है. अचानक उसका पैर फिसलता है या फिर उसके कपड़े ही उसके पैर में उलझते हैं और भरे मंच पर वो गिर जाती है. सिर्फ आम मॉडल्स ही क्यों शो स्टॉपर बनने वाले बड़े बड़े स्टार्स भी इस तरह की गलतियों का शिकार बनते हैं. गिरने के बाद या लड़खड़ाने के बाद भी कैटवॉक करने वाले रुकते नहीं है. बल्कि पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपना राउंड पूरा करते हैं. लेकिन एक मॉडल ने लड़खड़ाने के बाद जो किया वो पूरे सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. उसके स्टाइल को अप्रिशिएट करते हुए यूजर्स थक नहीं रहे हैं.

रेड्डिट पर वायरल ये वीडियो किसी ब्यूटी कॉन्टेस्ट का लगता है. जिसमें कुछ कंटेस्टेंट पहले ही स्टेज पर मौजूद हैं. सब की ड्रेस पर उनके नंबर भी टैग किए हुए हैं. सारी मॉडल्स आला दर्जे की खूबसूरत नजर आ रही हैं. लेकिन एक मॉडल है जो वीडियो की शुरुआत में मंच पर आती दिखती है. दूसरी मॉडल्स की तरह ये भी हाथ और कमर हिलाते हुए माइक की तरफ बढ़ रही होती है, लेकिन बीच रास्ते में ही कदम डगमगा जाते हैं. मॉडल फिसलती है. फिर लड़खड़ाती भी है. उसके बाद गिरने से खुद को संभाल भी लेती है. इसके बाद आगे जो होता है वो इस मॉडल के कॉन्फिडेंस को एक अलग ही लेवल पर ले जाता है.

Fabulously done
by u/Kryptoh_Knight in nonononoyes

गिरने से बचने के लिए ये मॉडल माइक को थामती है. इसके बाद माइक पकड़ कर सीधी खड़ी होती है. संभलते ही मॉडल पूरी अदा से कमर पर हाथ रखती है और स्टाइल से खड़ी हो जाती है. उसका ये अंदाज देखकर न सिर्फ ऑडियंस बल्कि मंच पर खड़ी दूसरी मॉडल्स भी हंसती और फिर तालियां बजा कर उसे एप्रिशिएट भी करते हैं. रेड्डिट के कमेंट सेक्शन में कुछ इसी अंदाज में यूजर्स भी मॉडल के हौसले की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com