ट्रेन के सामने मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल ने किया ऐसा डांस हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए यूजर्स, बोले- जीतेगा तो अपना अजय ही

मिथुन दा के डांसिंग स्टाइल को कॉपी करने वाले बहुत लोग दिख ही जाते हैं, लेकिन आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं उनके एक ऐसे हमशक्ल से जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

ट्रेन के सामने मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल ने किया ऐसा डांस हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए यूजर्स, बोले- जीतेगा तो अपना अजय ही

मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

अपने जमाने के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने डांस के लिए भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. यही वजह है कि उन्हें डिस्को डांसर कहा जाता है. वैसे तो मिथुन दा का डांसिंग स्टाइल को कॉपी करने वाले बहुत लोग दिख ही जाते हैं, लेकिन आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं उनके एक ऐसे हमशक्ल से जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. कद, काठी, चेहरा और स्टाइल सब बिल्कुल मिथुन चक्रवर्ती की तरह. इन्हें देखकर धोखा खा जाना लाजमी है. दरअसल मिथुन चक्रवर्ती के इस हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वीडियो में हूबहू मिथुन दा की तरह दिखता हुआ एक शख्स उन्हीं के गाने पर ट्रेन के आगे नाचता हुआ नजर आ रहा है. 

वायरल हुआ मिथुन चक्रवर्ती के डुप्लीकेट का वीडियो 

अगर आपने मिथुन दा की फिल्में देखी होंगी तो आपको यकीनन याद होगा कि एक समय वो लंबे-लंबे बाल रखा करते थे और उनकी एक्टिंग, उनका बोलने का अंदाज ही अलग होता था. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. उनका हमशक्ल बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखाई दे रहा है और डांस भी बिल्कुल मिथुन दा की स्टाइल में किया है. खास बात ये भी है कि उसने हूबहू मिथुन दा की तरह ही कपड़े भी पहने हैं. पहली नजर में देख कर तो कोई भी धोखा खा जाएगा और उनके हमशक्ल को असली मिथुन चक्रवर्ती ही समझ लेगा.

यूजर्स बोले- गरीबों का मिथुन चक्रवर्ती 

सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती के तरह दिखने वाले इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 15 लाख 8 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया ये अजय देवगन, मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल तो कोरोना से भी तेज फैल रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये तो मिथुन चक्रवर्ती की थर्ड कॉपी है. एक ने लिखा पूरी ट्रेन हंस रही है, मुझे तो ये डर था चप्पल, जूते, पानी की बोतल इसे फेंक कर ना मारे. 

ये भी देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com