मिथुन चक्रवर्ती और सलमान खान झूले पर फिसलते आए नजर, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती और सलमान खान झूले पर फिसलते आए नजर, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मिथुन चक्रवर्ती और सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में झूले पर फिसलते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अपनी मस्ती से सबको हंसने पर मजूबर कर देते हैं. हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती फिसलने वाले झूले पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) के इस पुराने वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. 


बता दें, सलमान खान (Salman Khan) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का यह पुराना वीडियो 'भारत' फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है. सलमान और मिथुन के इस मस्ती भरे वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सलमान खान और मिथुन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, सलमान खान (Salman Khan) के इस लॉकडाउन के बीच तीन गाने रिलीज हुए, जो उन्होंने अपने फार्म हाउस पर ही शूट किए. इनमें, 'प्यार करोना', 'तेरे बिना' और ईद पर रिलीज हुआ 'भाई-भाई' सॉन्ग शामिल है. यह तीनों ही गाने फैन्स को काफी पसंद भी आए थे. वहीं, हाल ही में बिग बॉस के 14वें सीजन का प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. कोरोना महामारी के बीच बिग बॉस जल्द ही लोगों का मनोरंजन करता नजर आएगा.