Mission Raniganj Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज ने 5 दिनों में तोड़ा दम, कर पाई अब तक इतनी कमाई

Mission Raniganj Box Office Collection day 5: ओएमजी 2 के हिट होने के बाद क्या बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज होगी फ्लॉप, देखें कलेक्शन.

Mission Raniganj Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज ने 5 दिनों में तोड़ा दम, कर पाई अब तक इतनी कमाई

Mission Raniganj Box Office Collection day 5 फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Mission Raniganj Box Office Collection day 5: पिछले हफ्ते शहनाज गिल की थैंक्यू फॉर कमिंग, राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनो और अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज रिलीज हुई थी, जिसमें से किसी भी फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग नहीं की थी. लेकिन लगातार कमाई जरुर की थी, जो कि मिशन रानीगंज और थैंक्यू फॉर कमिंग थी. हालांकि फुकरे 3 और जवान के मुकाबले यह बेहद कम थी, जो कि हैरान करने वाला है. इसी बीच ओएमजी 2 के हिट होन के बाद अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज के कुछ खास कमाल ना दिखा पाने के कारण इसे फ्लॉप फिल्मों में गिना जाए तो हैरानी की बात नहीं होगी. लेकिन अभी फिल्म को केवल 5 दिन हुए हैं. आने वाले दिनों में क्या होगा ये देखने लायक होगा.  

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, मिशन रानीगंज ने पांचवे दिन यानी मंगलवार को 1.50 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. जबकि भारत में फिल्म की कमाई केवल 15.60 करोड़ पांच दिनों में हुई है. वर्ल्डवाइड देखें तो 19.7 करोड़ की दुनियाभर में कमाई और इंडिया ग्रॉस 16.7 करोड़ हो गया है. बजट की बात करें तो 55 करोड़ में फिल्म के बनने की बात कही जा रही है. 

मिशन रानीगंज की चार दिनों की कमाई देखें तो पहले दिन 2.8 करोड़ की ओपनिंग फिल्म ने की थी, जिसके बाद दूसरे दिन आंकड़ा 4.8 करोड़ हो गया था, जो कि डबल था. इसके बाद तीसरे दिन 5 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ने किया था. चौथे दिन फिल्म ने केवल 1.50 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि 11 अगस्त को गदर 2 के साथ अक्षय कुमार की ओएमजी 2 रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.