Mission Raniganj Box Office Collection Day 3: अक्षय की 'मिशन रानीगंज' का बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी, कमाए इतने करोड़

Mission Raniganj Box Office Collection Day 3: मिशन रानीगंज ने अपने ओपनिंग डे पर 2.75 करोड़ कमाए और कल इसमें अच्छी वृद्धि देखी गई. यहां हम आपको अक्षय कुमार की फिल्म का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहे हैं.

Mission Raniganj Box Office Collection Day 3: अक्षय की 'मिशन रानीगंज' का बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी, कमाए इतने करोड़

Mission Raniganj Box Office Collection Day 3: अक्षय की फिल्म ने कमाए बस इतने करोड़

नई दिल्ली :

Mission Raniganj Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज ने आखिरकार भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपना शुरुआती वीकेंड पूरा कर लिया है और दुख की बात है कि यह बेहद निराशाजनक रही है. जी हां, रिलीज से पहले बेहद कम चर्चा को देखते हुए फिल्म की धीमी शुरुआत होनी तय थी, लेकिन किसी को उम्मीद नहीं थी कि यह 3 करोड़ से कम होगी. यहां हम आपको अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताने वाले हैं. बता दें कि टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म को क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली.

मिशन रानीगंज के तीसरे दिन का कलेक्शन

मिशन रानीगंज ने अपने ओपनिंग डे पर 2.75 करोड़ कमाए और कल इसमें अच्छी वृद्धि देखी गई. इसके बावजूद फिल्म का टोटल कलेक्शन बेहद कम है. तीसरे दिन की बात करें तो शुरुआती रुझान के मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.10-5.50 करोड़ के बीच की कमाई की. वहीं फिल्म पर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप मैच का प्रभाव भी स्पष्ट रूप से देखा गया. बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, मिशन रानीगंज ने दूसरे दिन 4 करोड़ की कमाई की थी. इसी के साथ शुरूआती वीकेंड समाप्त होने पर फिल्म का कुल कलेक्शन तीन दिनों में महज 12.35-12.75 करोड़ रुपए ही पहुंच पाया है. 

तलपति विजय की फिल्म लियो से होगा सामना

ऐसे में अब देखना दिलचस्प होने वाला है कि अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज कितने दिनों तक सिनेमाघरों में टिकी रहती है. वैसे अगर आसार यही रहे तो फिल्म जल्द ही थिएटर से उतर भी जाएगी. आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई भी कम होगी क्योंकि तलपति विजय की लियो भी 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. बात करें मिशन रानीगंज की तो फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com