मिर्जापुर के एक्टर ब्रह्म मिश्रा का निधन, दिव्येंदु और अली फजल ने किए ट्वीट

वेब सीरीज मिर्जापुर में ललित का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रह्म मिश्रा का निधन हो गया है. उनके निधन पर अली फजल और दिव्येंदु ने ट्वीट किए हैं.

मिर्जापुर के एक्टर ब्रह्म मिश्रा का निधन, दिव्येंदु और अली फजल ने किए ट्वीट

मिर्जापुर के एक्टर ब्रह्म मिश्र का निधन

नई दिल्ली :

वेब सीरीज मिर्जापुर में ललित का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रह्म मिश्रा का निधन हो गया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ब्रह्म मिश्रा को उनके मुंबई स्थित घर में मृत पाया गया. अभी तक उनके निधन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है और उनकी मौत की वजह भी सामने आई है. ब्रह्म मिश्रा को उनके सह-कलाकार सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके निधन पर दुख जता रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और मिर्जापुर के उनके सह-कलाकार अली फजल और दिव्येंदु ने भी ट्वीट किए हैं. 


मिर्जापुर में मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु ने ब्रह्म मिश्र को लेकर ट्वीट किया है, 'भगवान आपकी आत्मा को शांति दे ब्रह्म मिश्र. हमारा ललित नहीं रहा. हम सब उसके लिए प्रार्थना करते हैं.' ललित का कैरेक्टर मिर्जापुर में मुन्ना भैया का दाहिना हाथ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मिर्जापुर के गुड्डू भैया ने लिखा है, 'आज दिल टूट गया. एर बार फिर ब्रह्म. अपना ध्यान रखना साथी.' मिर्जापुर के अलावा ब्रह्म मिश्र कई फिल्मों में नजर आ चुके थे जिसमें अक्षय कुमार की केसरी, वरुण धवन की बद्रीनाथ की दुलहनिया और आयुष्मान खुराना की हवाईजादा शामिल हैं.